मनोरंजन

BOX OFFICE: पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है शाहरुख खान की ‘ZERO’

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ आज (21 दिसंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. लोगों को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का असर कैसा होगा यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन फिल्म समीक्षक सुमित कादेल की मानें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहली दिन 35 से 40 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.  

जानकारों की मानें तो ‘Zero’ शाहरुख के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म होगी. ऐसे में इस फिल्म को सफलता दिलाने में शाहरुख कोई कसर नहीं छोड़ा है. बता दें शाहरुख इस फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना और अनुष्का इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में होंगी. खास बात तो यह है कि सलमान ने भी इस फिल्म में कैमियो किया है. जिसके चलते शाहरुख सहित सलमान खान के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस को इंटरव्यू देते हुए शाहरुख ने बताया था कि “उन्हें फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय की तरफ से सख्त निर्देश दिये गए हैं कि वह इस फिल्म के बारे में किसी से चर्चा न करें. इस फिल्म को लेकर जो भी सूचनाएं देनी हैं या जो भी बताना है वह खुद ही बताएंगे. इसलिए मैं इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं बोलूंगा.” और यही वजह रही है कि अभी तक इस फिल्म की स्टोरी को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है.

बता दें, इस फिल्‍म में शाहरुख ‘बउआ’ के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं अनुष्‍का शर्मा भी इस फिल्‍म में एक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं. कैटरीना इस फिल्‍म में एक सुपरस्‍टार के किरदार में दिखेंगी. खबरों की माने तो शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. हालांकि इसके पहले फिल्म ‘दिलवाले’ को 130 करोड़ रूपये में बेचा गया था. खबर है कि फिल्म ‘जीरो’ की लागत करीब 300 करोड़ से अधिक है

Related Articles

Back to top button