पत्नी से हुए विवाद के चलते घर में पंखे से फंदा लगाकर अधेड़ व्यक्ति ने की आत्महत्या

दिल्ली से सटे नोएडा में दो अलग-अलग स्थानों पर पत्नी के मायके जाने के बाद एक अधेड़ व्यक्ति सहित दो लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनोंं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा फेस-2 थाना क्षेत्र के गेझा गांव में रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से पत्नी से हुए विवाद के चलते घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि प्राप्त सूचना के अनुसार, 55 वर्षीय मेघचंद का उसकी पत्नी से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद पत्नी मायके चली गई थी। उन्होंने बताया कि मेघचंद की पत्नी जब घर वापस लौटी तो पति को फंदे से लटका पाया। प्रवक्ता ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार, मृतक को शराब पीने की लत थी, जिसकी वजह से दंपति के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।  

मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने की आत्महत्या

वहीं ,नोएडा के ही थाना होशियारपुर गांव में एक किशोरी ने कथित तौर पर मां की डांट से नाराज होकर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि होशियारपुर गांव में रहने वाली किशोरी की मां ने सोमवार घर के काम को लेकर अपनी बेटी को डांट दिया था, इस बात से आहत हो कर किशोरी ने पंखे से फंदा लगा लिया।

उन्होंने बताया कि किशोरी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button