राज कुंद्रा की बढीं मुश्किलें, मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने बनाई इंवेस्टिगेटिंग टीम

अडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा अब भी मुसीबतों से घिरे हुए हैं। दिन पर दिन उनकी मुसीबतें बढ़ती चली जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं और उन्हें अब तक बेल नहीं मिल पाई है। अब इस पूरे मामले की जांच के लिए क्राइम ब्रांच ने एक इंवेस्टिगेटिंग टीम बना ली है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अडल्ट फिल्म के केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस केस की जांच के लिए एसआईटी बनाई है।

बताया जा रहा है एक एसीपी लेवल का ऑफिसर इस टीम को हेड करेगा और यह टीम क्राइम ब्रांच के सीनियर ऑफिसर को रिपोर्ट करेगी। आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा को 27 जुलाई को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। वहीँ इस न्यायिक हिरासत को चुनौती देते हुए राज के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत की अर्जी दाखिल की थी। इसकी सुनवाई आने वाले 20 अगस्त को होने वाली है। आप सभी को बता दें कि राज कुंद्रा जमानत के लिए हर कोर्ट का दरवाजा खटखटा रहे हैं लेकिन अब तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है। जी दरअसल राज को गिरफ्तार हुए लगभग 1 महीने का समय होने जा रहा है और इसमें कुछ समय वह पुलिस की हिरासत में रहे थे। वहीं उसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है।

आप सभी जानते ही होंगे कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। ऐसे में वह इस समय मुश्किलों से घिरी हुई हैं और कोशिश में लगी हैं कि जल्द से जल्द राज कुंद्रा को जमानत मिल जाए। आप सभी जानते ही होंगे कि शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके भी लोगों से इस मैटर पर उन्हें अकेले छोड़ देने के लिए कहा था। बीते दिनों उन्होंने पोस्ट में कहा था कि उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए और इसके लिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया था।

Related Articles

Back to top button