धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम दुबई के लिए हुई रवाना, CSK ने ट्विट कर दी जानकारी

नई दिल्ली,  महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम शुक्रवार को दुबई के लिए रवाना हो गई। बता दें कि आइपीएल 2021 का बचे हुए मैचों का आयोजन 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरत (UAE) में होगा। ऐसे में टीम वहां के लिए रवाना हो गई है। सीएसके ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए धौनी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान को उनके सूटकेस के साथ देखा जा सकता है।

15 अगस्त, 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, धौनी अब केवल आइपीएल में खेलते हैं और 19 सितंबर से टूर्नामेंट के यूएई लीग के फिर से खेलते दिखाई देंगे। पहला मैच रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई के बीच होना है। मुंबई की टीम आज सुबह ही यूएई के लिए रवाना हुई। 

मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें टैलेंट स्काउट विनय कुमार को यूएई की विमान में देखा जा सकता है। बता दें कि टीम घनसोली में रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में ट्रेनिंग कर रही थी। सूत्रों के अनुसार, मुंबई के घरेलू खिलाड़ी क्वारंटाइन में रहने के बाद पिछले दो सप्ताह से ट्रेनिंग कर रहे थे। इनका कोविड टेस्ट भी हो रहा था। लीग चरण का अंतिम मैच 8 अक्टूबर को रायल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जाएगा।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण आइपीएल के 14वें संस्करण को मई में स्थगित करना पड़ा था। तब भारत महामारी की दूसरी लहर की चपेट में था। बंद दरवाजे के पीछा मैचों का आयोजन हो रहा था, लेकिन कोरोना ने बायो बबल में सेध लगा दी।  कुछ खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ के सदस्यों के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद इसे स्थगित करना पड़ा। टूर्नामेंट के स्थगित होने तक 29 मैच खेले जा चुके थे। 

Related Articles

Back to top button