Xiaomi ने भारत में अपने लेटेस्ट वायरलेस इयरफ़ोन को किया लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली, Xiaomi ने भारत में अपने लेटेस्ट वायरलेस इयरफ़ोन को भी लॉन्च कर दिया है। नए Xiaomi ईयरबड्स Redmi ब्रांडिंग के साथ आते हैं। Redmi Earbuds 3 Pro को शुक्रवार दोपहर एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के दौरान Redmi 10 Prime के साथ लॉन्च किया गया। नए ईयरबड्स में डुअल डायनेमिक ड्राइवर हैं और 30 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देने का दावा करते हैं। वे किफायती दर पर ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी भी लाते हैं।

Redmi 10 Prime भी Xiaomi का एक किफायती स्मार्टफोन है। यह 90Hz डिस्प्ले, MediaTek Helio G88 SoC और 6000mAh की बैटरी जैसी सुविधाओं के साथ आता है। स्मार्टफोन Redmi Note 10 सीरीज़ में यूजर्स को एक और पॉकेट-फ्रेंडली ऑप्शन ऑफर करता है।

Redmi Earbuds 3 Pro की भारत में कीमत

भारत में Redmi Earbuds 3 Pro की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है। जो कंपनी के सबसे किफायती ईयरबड्स में से एक है। ईयरबड्स की बिक्री भारत में 9 सितंबर से शुरू होगी। Redmi Earbuds 3 Pro की बिक्री Mi.com, Amazon India, Mi Home और अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर होगी।

Redmi Earbuds 3 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Redmi Earbuds 3 Pro एक Oval शेप के चार्जिंग केस में आता है। जिसमें इन-ईयर डिज़ाइन है और वजन 4.6 ग्राम (प्रत्येक ईयरबड) है। Xiaomi का दावा है कि भारत में Redmi Earbuds 3 Pro की कीमत में ईयरबड्स की रेंज 10 मीटर है। ईयरबड्स वॉटर रेजिस्टेंट IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। हालांकि चार्जिंग केस में IP रेटिंग नहीं है।

Related Articles

Back to top button