पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं जुड़ सकेंगे रवि शास्त्री, RT-PCR टेस्ट भी पाॅजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री मैनचेस्टर में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच में टीम के साथ नहीं जुड़ सकेंगे, क्योंकि वह 14 दिनों तक क्वारंटाइन रहेंगे और दो कोरोना निगेटिव रिपोर्ट के बाद ही बाहर आ पाएंगे। बता दें भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मुकाबला 10 से 14 सितंबर तक खेला जाना है। मीडिया से बात करते हुए, घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने बताया है कि शास्त्री 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगे और क्वारंटीन से बाहर आने से पहले उन्हें दो निगेटिव रिपोर्ट्स की जरूरत होगी।

सूत्र ने कहा कि, ‘दुर्भाग्य से शास्त्री 14 दिनों तक क्वारंटाइन में रहेंगे और क्वारंटाइन से बाहर आने से पहले उन्हें दो निगेटिव टेस्ट देने होंगे। वह तब तक भारतीय ड्रेसिंग रूम में शामिल नहीं होंगे।’ चौथे दिन का खेल आरंभ होने से ठीक आधे घंटे पहले, BCCI ने कहा कि उसकी मेडिकल टीम ने सावधानी के तौर पर रवि शास्त्री (हेड कोच), भरत अरुण (गेंदबाजी कोच), आर श्रीधर (फील्डिंग कोच) और नितिन पटेल, (फिजियोथेरेपिस्ट) को अलग कर दिया था। 

बता दें कि शनिवार शाम शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद भारतीय टीम दल के बाकी सदस्यों का दो बार टेस्ट किया गया- एक शनिवार की रात और दूसरा रविवार की सुबह। किसी भी खिलाड़ी के संक्रमित नहीं होने पर चौथे दिन टेस्ट खेलने की इजाजत दी गई थी।

Related Articles

Back to top button