लुधियाना जामा मस्जिद पहुंचे सुखबीर सिंह बादल

  • मरहूम शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान के परिवार से दुख सांझा किया

लुधियाना, देश के महान स्वतंत्रता सेनानी लुधियानवी परिवार के मुखिया व पंजाब के मुसलमानों के शाही इमाम मरहूम मौलाना हबीब उर रहमान सानी लुधियानवी जिनका 10 सितंबर को देहांत हो गया था के पारिवारिक सदस्यों से दुख सांझा करने के लिए शिरोमणी अकाली दल बादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल जामा मस्जिद पहुंचे।

सरदार बादल ने मरहूम शाही इमाम पंजाब के पुत्र मौलाना मुहम्मद उस्मान लुधियानवी, मुजाहिद तारिक, जनाब अतीक-उर-रहमान लुधियानवी, मुस्तकीम अहरार से अफसोस का इजहार किया। सरदार सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मरहूम शाही इमाम मौलाना हबीब उर रहमान लुधियानवी के देहांत से सिर्फ इस परिवार का ही नही पंजाब के सभी लोगों का नुकसान हुआ है। शाही इमाम साहिब पंजाब में कौमी एकता की जिंदा मिसाल थे, उन्होने अपने जीवन में सभी धर्मों का सत्कार करने की शिक्षा दी और हमेशा ही देश को तोडऩे वालों और आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब दिया।

मरहूम शाही इमाम साहिब एक सच्चे मुसलमान होने के साथ-साथ बहादुर पंजाबी थे, पंजाब के लोग और इतिहास हमेशा आपको सम्मान के साथ याद रखेगा। इस मौके पर गुरुद्वारा दुख निवारण के मुख्य सेवादार सरदार प्रितपाल सिंह, हीरा सिंह गाबडिय़ा, रणजीत ढिल्लों, मनप्रीत मन्ना व अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button