हरिद्वार पंहुची फरीदाबाद CIA की टीम, बदमाशों ने हमला ने किया हमला, एक पुलिसकर्मी की मौत

लूट व डकैती के आरोपियों को पकड़ने हरिद्वार पहुंची फरीदाबाद सेक्टर-30 सीआईए की टीम पर गुरुवार देर रात बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान टीम में शामिल पुलिसकर्मी संदीप को गोली लग गई। आनन-फानन में उसे हरिद्वार के अस्पताल में ले लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इस वारदात के बाद फरीदाबाद व हरिद्वार पुलिस में हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही फरीदाबाद से पुलिस के आला अधिकारी रात में ही हरिद्वार के लिए रवाना हो गए हैं।

हरिद्वार पुलिस के मुताबिक रात 10 बजे बदमाशों ने फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम पर यह हमला हरिद्वार के पंडित दीनदयाल पार्किंग के समीप में किया। गोली लगने से घायल सिपाही संदीप की अस्पताल ले जाया। जहां उसकी मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक फरीदाबाद के संजय कॉलोनी हुई डकैती के मामले में क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 की टीम फरार आरोपियों की लोकेशन मिलने पर क्राइम ब्रांच इंचार्ज के नेतृत्व में गुरुवार को हरिद्वार पहुंची। जहां पुलिस ने बदमाशों को दबोचने के लिए जाल बिछा लिया।

दीनदयाल पार्किंग के समीप जैसे ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो इसी बीच बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी, जो पुलिसकर्मी संदीप को लगी। खबर लिखे जाने तक पुलिस अधिकारी कोतवाली थाना में कार्रवाई करने में जुटे हैं। इस घटना से फरीदाबाद व हरिद्वार पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। वारदात की सूचना मिलने पर फरीदाबाद से पुलिस से फरीदाबाद के कई आला अधिकारी रात में ही हरिद्वार के लिए रवाना हो गए थे।

Related Articles

Back to top button