डाडियां नाइट में बड़ी ग्लैमरस नजर आईं निया शर्मा,सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। निया आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है वह भी लहंगे में। जी हाँ, एक बार फ‍िर निया शर्मा अपनी इंस्टा पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों को निया की डाडियां नाइट के दौरान की बताया जा रहा है।

अगर इन तस्वीरों में उनके लुक की बात करें तो निया ब्लू कलर के लहंगे में दिख रही हैं और उन्होंने अपने लुक को डार्क मेकअप, हैवी ज्वैलिरी से कंप्लीट किया है। आप देख सकते हैं इस दौरान उन्होंने बालों की चोटी बना रखी है। इन तस्वीरों में निया कभी सोफे पर बैठे हुए तो कभी स्टाइलिश अंदाज में खड़े होकर पोज दे रही हैं। उनका हर अंदाज कातिलाना है।

अब इस समय अदाकारा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस समय अदाकारा के फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी भी तारीफ़ कर रहें हैं। वैसे काम के बारे में बात करें तो निया कुछ समय पहले ही राहुल वैद्य के साथ म्यूजिक वीडियो गरबे की रात में नजर आईं। इस गाने के अलावा निया बिग बाॅस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन वह इस शो में एक ही दिन के लिए आईं थीं।

Related Articles

Back to top button