मनोरंजनवीडियो

सूर्यवंशी का नया गाना ‘मेरे यारा’ हुआ रिलीज, अक्षय-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज में आए नजर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ की मूवी सूर्यवंशी को लेकर दो वर्ष पश्चात् भी ऑडियंस में उत्साह बना हुआ है। फिल्म बीके मेकर भी इस बात का पूरा ध्यान रख रहे हैं कि ऑडियंस के बीच इस फिल्म को लेकर उत्साह के लेवल को बरकरार रखा जा सके। इसी बीच अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ के बीच फिल्माया गया रोमांटिक गाना ‘मेरे यारा’ को रिलीज कर दिया गया है।

वही अक्षय कुमार एवं कैटरीना कैफ के इस रोमांटिक गाने को अरिजीत सिंह एवं नीति मोहन ने आवाज दी है। इस सांग में अक्षय एवं कैटरीना का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। कैटरीना इस सांग के चलते साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं। इस सांग के लोकेशन बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस मूवी में ये गाना राहत की भांति लगेगा। इस सांग के लिरिक्स रश्मि विराग ने लिखे हैं तथा म्यूजिक कंपोजर कौशिक-गुड्डू-आकाश है। बीते कुछ दिनों से अक्षय की इस मूवी से संबंधित कई पोस्टर्स एवं वीडियोज को साझा करके प्रोमोशन का आरम्भ कर दिया है।

वही बीते दिनों निर्माताओं ने इस फिल्म का पोस्टर साझा किया था जिसमें उन्होंने ऑडियंस से सिनेमाघरों में आकर फिल्म देखने की अपील की थी। इस मूवी के प्रोमोशन से संबंधित प्रत्येक बात पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी विशेष नजर बनाए हुए हैं। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर तैयार होने के बाद भी रिलीज नहीं किया गया है। उनका कहना था कि ट्रेलर रिलीज कर देने से फिल्म की पूरी कहानी रिवील हो जाएगी। इसलिए वो इस मूवी के सांग्स के जरिए दर्शकों का उत्साह बनाये रखने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button