नैनी झील में मिला लापता युवक का शव, दस साल से था डिप्रेशन

नैनीताल, नैनी झील में गुरुवार सुबह लापता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान लापता समीपवर्ती मनोरा निवासी 32 वर्षीय कुलदीप आगरी के रूप में की गई है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक को फुटबाल प्‍लेयर बताया जा रहा था। बीमारी के कारण वह दस साल डिप्रेशन में था।

गुरुवार सुबह राहगीरों ने ठंडी सड़क क्षेत्र में झील में शव दिखाई देने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस की टीम ने पहुंची और झील से शव निकाला। शव की शिनाख्त लापता युवक कुलदीप के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार आठ नवम्बर को ठंडी सड़क झील किनारे बेंच पर एक बैग व सामान रखा मिला था। जांच पड़ताल में बैग व सामान मनोरा निवासी कुलदीप आगरी का पाया गया लेकिन वह लापता था। उसके झील में गिरने की आशंका जताई जा रही थी।

जिसके बाद पुलिस, एडीआरएफ व दमकल की टीम ने झील में सर्च ऑपरेशन चलाया था लेकिन सफलता नहीं मिली। शव की शिनाख्त करते हुए मृतक के भाई व चाचा ने बताया कि कुलदीप 10 साल से बीमारी के कारण डिप्रेशन में था। वह फुटबॉल का बहुत अच्छा खिलाड़ी था। कुछ वर्ष पहले खेल के दौरान उसके सिर में चोट लगी थी तब से उसे दौरे पड़ते थे। उसका सालों से हल्द्वानी के अस्पताल में इलाज चल रहा था। कोतवाल प्रीतम सिंह ने बताया कि पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मौत का कारणों का पता नहीं चला है। स्वजनों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button