JioPhone Next बिक्री के लिए हुआ लिस्ट, जानें कीमत और ऑफर्स 

नई दिल्ली, रिलायंस जियो के सस्ते 4G स्मार्टफोन जियोफोन नेक्सड (JioPhone Next) को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक रिलायंस डिजिटल वेबसाइट से फोन को खरीद सकते हैं। फोन की बिक्री पर शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट दिये जा रहे हैं, जिससे जियो फोन नेक्स्ट को ग्राहक सस्ते में खरीद सकते हैं। जियोफोन नेक्स्ड को गूगल के साथ साझेदारी में बनाया गया है। इसमें गूगल के प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। 

कीमत और ऑफर्स 

जियोफोन नेक्स्ट फोन को 6,499 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। लेकिन ग्राहक HDFC बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से फोन को अधिकतम 5 फीसदी यानी 324 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद पाएंगे। American Express कार्ड पर 7.5 फीसदी यानी 487 रुपये की छूट मिल रही हैं। वही यस बैंक क्रेडिट कार्ड पर सबसे ज्यादा 10 फीसदी यानी 649 रुपये का अधिकतम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। फोन की खरीद पर एक साल की वारंटी ऑफरर की जा रही है। साथ ही फोन को 305.9 रुपये की मंथली EMI पर खरीद पाएंगे।

JioPhone Next की स्पेसिफिकेशन

JioPhone Next स्मार्टफोन 5.45 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है। इस फोन के रियर पैनल पर 13MP का कैमरा लगा है। जबकि सेल्फी के लिए फोन में 8MP का कैमरा मिलेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में नाइट मोड और फेस फिल्टर जैसे फीचर्स का सपोर्ट दिया गया है। JioPhone Next स्मार्टफोन में क्वालकॉम का Snapdragon 215 प्रोसेसर, 2GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 3,500mAh की बैटरी मिलेगी। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए 4G LTE, डुअल सिम, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1 और माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button