प्रशिक्षु महिला सब इंस्पेक्टर ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी ​थाने में पदस्थापित प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर ने अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। फिलहाल खुदखुशी की वजहों का अब तक पता नहीं चल पाया है। वारदात रात के 12 बजे के पश्चात् की बताई जा रही है। पुलिस के एक अफसर ने बताया कि प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर लक्ष्मी कुमारी रात को अपनी ड्यूटी ख़त्म कर रात लगभग साढे दस बजे अपने आवास पर आई थी। कहा गया कि वो एक अन्य महिला प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर के साथ रहती थी, जो घटना के वक़्त अपनी ड्यूटी पर थाने में थी।

वही यूनिवर्सिटी थाना के प्रभारी सत्यप्रकाश ने शुक्रवार को कहा कि लक्ष्मी कुमारी ने अपने घर में ही अपनी सर्विस रिवाल्वर से स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी कर ली। उन्होंने कहा कि क़त्ल की वजहों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरी घटना की तलाशी कर रही है।

वही लक्ष्मी सुपौल जिले की मूल निवासी थी तथा सब इंस्पेक्टर की पोस्ट के लिए 2018 में चुनी गई थी। लक्ष्मी इसी वर्ष 14 सितंबर को यूनिवर्सिटी थाने में पदस्थापित हुई थी। दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार प्रसाद ने कहा कि पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। उन्होंने बताया कि महिला दारोगा के दाहिने हाथ से स्वयं को गोली मारी है क्योंकि अभी भी सर्विस रिवाल्वर उसी हाथ में पड़ा है। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि खुदखुशी के अतिरिक्त दूसरे एंगल से भी घटना की तहकीकात की जा रही है। मृतक के परिजनों को इसकी खबर दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button