कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी धर्मांतरण विधेयक का करेगी विरोध

बेंगलुरु: कर्नाटक की सत्तारूढ़ भाजपा ने प्रस्तावित धर्मांतरण विरोधी कानून का विरोध करने के लिए विपक्षी कांग्रेस पर तीखा हमला किया है, जिस पर बेलगावी में सोमवार से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र में बहस होगी।

बीजेपी सोशल मीडिया पर कांग्रेस की आलोचना करने के लिए गई है कि उसने कई पदों पर राजनीतिक लाभ के लिए समुदाय के व्यापक हितों को त्याग दिया है। “यदि धर्मांतरण विरोधी कानून पारित किया जाता है, तो समाज के एक वर्ग को नुकसान होगा। इसमें आपके सर्वोच्च नेता को किसी भी चीज़ (सोनिया गांधी) से अधिक नुकसान पहुंचाने की क्षमता है। “आपके लिए राजनीतिक लाभ हिंदू हितों से अधिक महत्वपूर्ण है।”

कुछ दिन पहले विपक्ष के नेता सिद्धारमैया थे और अब कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार का समय आप वही थे जो आलाकमान को खुश करने के लिए कनकपुरा में अवैध रूप से एक अखंड यीशु की मूर्ति का निर्माण करने के लिए तैयार थे। भाजपा के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने ट्वीट किया, “आपका प्रतिरोध कोई आश्चर्य की बात नहीं है।”

भाजपा ने आगे कहा कि मैसूर के योद्धा राजा टीपू जयंती मनाने वाले कांग्रेसी राजनेताओं से विरोध के अलावा कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती है। भाजपा ने टीपू सुल्तान का विरोध करते हुए दावा किया कि बड़ी संख्या में हिंदुओं को इस्लाम में परिवर्तित किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button