Jio, Airtel और Vi के बेस्ट प्रीपेड पैक नई कीमत के साथ वेबसाइट्स पर हुई लिस्ट

नई दिल्ली, Jio, Airtel और Vi ने पिछले महीने प्रीपेड प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की थी। अब तीनों टेलीकॉम कंपनियों के प्रीपेड पैक नई कीमत के साथ वेबसाइट्स पर लिस्ट हैं। यदि आप अपने लिए सही प्रीपेड प्लान का चुनाव नहीं कर पा रहे हैं तो हम आपको यहां कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है। इनमें आपको ओटीटी ऐप्स की सब्सक्रिप्शन के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1.5जीबी से ज्यादा डेटा मिलेगा।

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 23 दिन की है। इस पैक में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को रिचार्ज प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Jio का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा जियो के प्लान में जियो टीवी, सिनेमा, सिक्योरिटी और क्लाउड का एक्सेस मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Airtel का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड प्लान रोज 2जीबी डेटा और 100 एसएमएस ऑफर करता है। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, विंक म्यूजिक और फ्री कॉलर ट्यून की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Vi का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इस पैक में प्रतिदिन 2जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलते हैं। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में वीआई मूवी, लाइव टीवी और बिंज ऑल नाइट का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Related Articles

Back to top button