कार धोते चिंपांजी का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कभी वह वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं तो कभी लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख आप हंसते गुदगुदाते रहेंगे। यह एक फनी वीडियो है और इन दिनों सोशल साइट्स पर फनी वीडियो की भरमार है और यह भी अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो चिंपांजी अनोखा काम करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में चिंपांजी एक ब्लैक कलर की कार के ऊपर चढ़े हुए हैं और शीशे को रगड़-रगड़ कर साफ कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कोई प्रोफेशनल्स हों।

आप देख सकते हैं दोनों चिंपांजी के हाथ में कार साफ करने वाले कपड़े भी हैं। आप सभी ने अब तक इंसानों को तो कार धोते और साफ करते आपने देखा होगा, लेकिन ऐसा करते चिंपांजियों को पहली बार देख रहे होंगे और यह देखना वाकई में बड़ा ही हैरान करने वाला है। हम सभी जानते हैं कि चिंपाजी को वैसे समझदार जानवर माना जाता है, जो इंसानों की तरह ही रिएक्ट करते हैं। वहीं बच्चों के साथ खेलते और इंसानों की तरह कपड़े धोते अब तक उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं और लोग उनके वीडियोज को काफी पसंद भी करते हैं। अब इस बार इस वीडियो को भी लोगों का प्यार मिल रहा है।

इस वीडियो को wildsplanet नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इसे अब तक 10 लाख 1 हजार व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 41 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इसी के साथ बहुत सारे लोगों ने वीडियो देख कर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। किसी ने, ‘फ्री कार वॉशिंग’ लिखा है, तो किसी ने ‘घर पर सबसे खतरनाक जानवर’ लिखा है।

Related Articles

Back to top button