कैटरीना और विक्की की शादी में छुपकर गए थे रणबीर-सलमान, सामने आई तस्वीर!

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब शादीशुदा हो चुके हैं. दोनों की शादी बेहद शाही अंदाज में संपन्न हो गई. आप सभी को बता दें कि इस कपल ने शादी के अपनी तस्वीरों को सोशल साइट्स पर शेयर किया था. अब इन सभी के बीच विक्की-कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की एक ऐसी फोटो भी वायरल हो रही है, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं यह तस्वीर कपल की मेहंदी सेरेमनी की है और इसमें रणबीर विक्की को घूरते नजर आ रहे हैं.

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है और इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन क्या विक्की-कैटरीना (Vicky Katrina Wedding) की शादी में वाकई रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी शामिल हुए थे? इस सवाल का जवाब हम आपको देंगे. जी दरअसल ऐसा नहीं है और अगर आप ये जानना चाहते हैं कि ये फोटो कैसे सामने आई तो आपको बता दें, ये फोटो अनसीनफ्रेंड नाम के इंस्टा पेज पर शेयर की गई है और इस पेज पर ऐसी ही कई तस्वीरें हैं जिसे मॉर्फ करके शेयर किया गया है.

आपको बता दें कि सभी तस्वीरों में इस पेज के ऑथर की फोटो भी जरूर नजर आ रही है, इससे साफ़ हो रहा है कि तस्वीरों को मॉर्फ किया गया है. आप देख सकते हैं फोटो में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आ रहे हैं. सलमान खान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो कैटरीना को नाचते हुए देख रहे हैं. इस तस्वीर को आप पहली नजर में देखेंगे तो शायद धोखा खा जाएं लेकिन अगर ध्यान से देखेंगे तो आपको इसकी सच्चाई साफ-साफ नजर आएगी. वैसे खबरें हैं कि जल्द ही विक्की कैटरीना अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे.

Related Articles

Back to top button