बिग बॉस 15: सलमान खान मिलकर प्रतियोगियों के साथ करेंगे मस्ती, तेजस्वी ने कही यह बात

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में वीकेंड के वार में शनिवार को सलमान खान ने कई प्रतियोगियों को लताड़ लगाई है। छोटी बातों पर मुद्दा बनाने हो या रितेश को राखी सावंत के साथ बुरा बर्ताव करने को लेकर हो। शनिवार के एपिसोड में सलमान ने जितना गुस्सा किया है उतना ही रविवार को वह मस्ती मजाक करने वाले हैं। रविवार के एपिसोड में सलमान खान के सह-कलाकार गोविंदा शो में शिरकत करने वाले हैं। जिनके साथ सलमान खान मिलकर प्रतियोगियों के साथ मस्ती करेंगे। शो में तेजस्वी प्रकाश कहेंगी कि वह मां बनने वाली हैं। जिसके पश्चात् उमर रियाज हैरान हो जाएंगे।

शो का नया प्रोमो चैनल ने साझा किया है। जिसमें तेजस्वी उमर से बोलती हैं कि मुझे गैस हो गई है। उसके पश्चात् उमर हंसने लगते हैं। गोविंदा तेजस्वी को बोलते हैं कि वह गुस्से में रिएक्ट करें तथा बोलती हैं ये फनी नहीं है। उसके पश्चात् तेजस्वी बोलती हैं कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं मां बनने वाली हूं। बिग बॉस 15 में वीकेंड के वार में शनिवार को सलमान खान ने कई प्रतियोगियों की क्लास लगाई है। छोटी बातों पर मुद्दा बनाने हो या रितेश को राखी सावंत के साथ बुरा बर्ताव से बात करने को लेकर हो। शनिवार के एपिसोड में सलमान ने जितनी लताड़ लगाई है उतनी ही रविवार को वह मस्ती मजाक करने वाले हैं।

वही रविवार के एपिसोड में सलमान खान के पार्टनर गोविंदा शो में आने वाले हैं। जिनके साथ सलमान खान मिलकर प्रतियोगियों के साथ मस्ती करेंगे। शो में तेजस्वी प्रकाश कहेंगी कि वह मां बनने वाली हैं। जिसके पश्चात् उमर रियाज हैरान रह जाएंगे। शो का नया प्रोमो चैनल ने साझा किया है। जिसमें तेजस्वी उमर से बोलती हैं कि मुझे गैस हो गई है। उसके पश्चात् उमर हंसने लगते हैं। गोविंदा तेजस्वी को बोलते हैं कि वह गुस्से में रिएक्ट करें और बोलती हैं ये फनी नहीं है। उसके पश्चात् तेजस्वी बोलती हैं कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं मां बनने वाली हूं।

Related Articles

Back to top button