BBL: मैच के दौरान कप्तान ने गेंदबाज को अनोखे तरीके से किया किस, देंखे वीडियो

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में इस एशेज और बिग बैश लीग (BBL) खेली जा रही है. सारी दुनिया पर इसी का खुमार छाया हुआ है. कभी-कभी खेल में ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जो दर्शकों को खेल से ज्यादा लुभाती हैं. एडिलेड स्ट्राइकर्स और सिडनी सिक्सर्स के मैच में हुई एक घटना ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.  कैप्टन पीटर सिडल ने अपने गेंदबाज को अनोखे तरीके से किस करके सभी को चौंका दिया. 

कैप्टन ने किया किस 

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग (BBL) खेली जा रही है. एडिलेड स्ट्राइकर्स  का सामना सिडनी सिक्सर्स से हुआ था. लावइ मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसकी लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं.  पहले बल्लेबाजी करते हुए एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम ने 147 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. एडिलेड के कप्तान पीटर सिडल ने गेंदबाज डेनियल वॉरेल (Daniel Worrall)को पहला ओवर थमाया था. ओवर्स के दौरान दोनों के बीच बेहतरीन जुगलबंदी देखने को मिली. डेनियल को पीटर उनके गाल पर किस करते हुए नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

पीटर सिडल ने अपने साथी गेंदबाज डेनियल वॉरेल को लाइव मैच के दौरान किस कर लिया, इसके बाद दोनों मस्ती करते हुए भी नजर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो पर खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कप्तान अपने गेंदबाज को मोटिवेट करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि यह एक अलग तरह का प्यार है.

सिडनी टीम ने हासिल की जीत 

एडिलेड के कप्तान पीटर सिडल विकेट चटकाने में कामयाब नहीं हो पाए और ना ही डेनियल वॉरेल के हाथ कोई सफलता लगी. दोनों गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई. जो कि टीम की हार का कारण बने. एडिलेड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 147 रन बनाए थे. सिडनी की टीम ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. एडिलेड की टीम के लिए सबसे ज्यादा राशिद खान ने 3 विकेट लिए हैं. सिडनी के लिए सिल्क ने आखिरी ओवर्स में तूफानी पारी खेलते हुए 24 गेंदों में 5 चौकों की मदद से 36 रन बनाए हैं. 

Related Articles

Back to top button