सनी लियोनी के नए वीडियो एल्बम मचा बवाल, साधु संतों ने की बैन लगाने की मांग

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के नए वीडियो एल्बम को लेकर बवाल हो गया है. उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी मथुरा में साधु संतों ने सनी लियोनी के नए वीडियो एल्बम पर बैन लगाने की मांग की है. साधु संतों का कहना है कि अभिनेत्री सनी लियोनी ने प्रतिष्ठित “मधुबन में राधिका नाचे” गीत पर “अश्लील” डांस किया है. साधु संतों ने लियोनी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

सरकार लियोनी के खिलाफ करे कार्रवाई- नवल गिरि महाराज

वृंदावन के संत नवल गिरि महाराज ने कहा, “अगर सरकार अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है और उसके वीडियो एल्बम पर प्रतिबंध नहीं लगाती है तो हम अदालत जाएंगे.” संत नवल गिरि महाराज ने कहा कि जब तक वह सीन वापस नहीं लेती और सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगती, उन्हें भारत में रहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

लियोनी ने बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया-अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा

वहीं, अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेश पाठक ने भी लियोनी के डांस वीडियो पर आपत्ति जताई है. उनहोंने कहा कि उन्होंने गीत को “अपमानजनक तरीके से” पेश करके बृजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है.

सनी लियोनी ने जिस “मधुबन में राधिका नाचे” गीत पर डांस किया है, उस गाने को मूल रूप से मोहम्मद रफी ने 1960 की फिल्म कोहिनूर के लिए गाया था. सारेगामा म्यूजिक ने बुधवार को मधुबन नाम से अपना नया म्यूजिक वीडियो जारी किया, जिसमें कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती की ओर से गाए गए पार्टी नंबर में सनी लियोन हैं.

Related Articles

Back to top button