सब्जी लेने मार्केट पहुंचा कुत्ता, वीडियो देख लोग हुए हैरान

हम सभी जानते हैं कि इंसान का सबसे अच्छा दोस्त कुत्ते (Dogs) होते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कुत्ता हमेशा वफादारी निभाता है और वक्त आने पर अपनी जान की बाजी लगाने से भी पीछे नहीं हटता है। फिलहाल एक वीडियो सोशल साइट्स पर छाया हुआ है। इस वीडियो में एक कुत्ता जिस समझदारी से सब्जी खरीद रहा था कोई व्यक्ति भी नहीं खरीदता है। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॅार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। इसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। इसी के साथ ही लाइक्स की संख्या भी तेजी से बढ़ते चली जा रही है।

इस वीडियो में मार्केट में फल और सब्जियां (Fruits And Vegetables) खरीद रहे कुत्ते को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक कुत्ता मार्केट में सब्जी लेने पहुंचा जहां वह एक दुकान पर गया तो उसने अपने पैर से एक सब्जी पर पैर रखा और फिर दुकानदार लाल रंग के डिब्बे में रखे पैसों को निकालकर छुट्टे पैसे दुकानदार उसी में रख देता है और फिर उसे सब्जी दे दी। उसके बाद कुत्ता डिब्बे को उठाकर वापस चला जाता है। इस दौरान की सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि वह बिना किसी दिक्कत के खरीदारी करके घर लौटता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी आनंद आने वाला है।

कुते की इस समझदारी को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए हैं। इस वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’ इस तरह सब्जी खरीदते कुत्ते को उन्होने पहली बार देखा है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कुत्ते व कुत्ते के मालिक को सैल्यूट है।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या दिन आ गए भाई इंसान कितना लालची हो गया।’ वैसे शॉपिंग करते कुत्ते के इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग तेजी से पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button