मंदिर परिसर में मिली युवक की लाश, लाश के पास पड़ी मिली राइफल

 हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ग्वालियर ज़िले के जखौदा गांव का है. जहाँ एक युवक की लाश मंदिर परिसर में मिली. इस मामले में युवक की गोली लगने से मौत हुई है और लाश के पास 315 बोर की राइफल पड़ी हुई थी. खबरों के मुताबिक घाटीगांव पुलिस अब इस मामले में हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार घाटीगांव थाना क्षेत्र के जखौदा गांव के देव मंदिर के पुजारी सफाई करने पहुंचे थे और उसने झाड़ू लगाने के दौरान मंदिर परिसर में परिक्रमा स्थल के पीछे एक युवक की खून से सनी लाश पड़ी हुई देखी. उसके बाद पुजारी ने तुरंत ही गांव वालों को खबर दी, यह जानने के बाद थोड़ी देर में गांव वाले मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस का कहना है कि मरने वाले की शिनाख्त राजवीर सिंह गुर्जर के रूप में हुई है.

इस मामले में पूरी जानकारी मिली है कि राजवीर के परिवार ने पुलिस को बताया, ”रात करीब 12:00 बजे राजवीर घर की छत पर सोने के लिए गया था. छत पर जाने के बाद किसी से उसकी बात नहीं हुई ना ही उसे किसी ने छत से नीचे उतरते देखा.” वहीं अब मंदिर परिसर में उसकी लाश का मिलना जांच का विषय है. इसी के साथ पुलिस को लाश के पास मिली 315 बोर की राइफल के बारे में भी पता लगाना है. उनका कहना है अब इसे संदिग्ध मामला माना गया है और हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button