दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत

नई दिल्ली. HONOR ने एक लॉन्च इवेंट के माध्यम से मैजिक Magic UI 6 और HONOR Watch GS 3 पर भी पर्दा उठाया, साथ ही HONOR Magic V फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया. इसका मुख्य फोकस फोल्ड होने पर एक नियमित स्मार्टफोन और सामने आने पर एक बड़ी स्क्रीन का सही कॉम्बिनेशन प्रदान करना है. इसे पूरा करने के लिए, बाहरी डिस्प्ले बेहद स्लिम बेजल्स के साथ 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो रखता है, जिसके कारण मैजिक वी फोल्ड होने पर किसी भी अन्य स्मार्टफोन की तरह दिखता है. इस 120Hz पैनल का आकार 6.45-इंच है और इसकी अधिकतम चमक 1000nits है. दूसरी ओर, इनर डिस्प्ले, लगभग 10:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है.

HONOR Magic V Price

HONOR Magic V 12GB+256GB और 12GB+512GB वैरिएंट में उपलब्ध है और 9,999 युआन (1,16,021 रुपये) की शुरुआती कीमत पर बिकता है.

HONOR Magic V Design

टफनेस पर भी विशेष ध्यान दिया गया है, बाहरी डिस्प्ले के लिए कर्व्ड नैनोक्रिस्टल ग्लास का इस्तेमाल किया गया है, जो डिवाइस को 5 गुना बेहतर एंटी-ड्रॉप परफॉर्मेंस हासिल करने में मदद करता है. लचीलेपन को साबित करने के लिए, लॉन्च की मेजबानी करने वाले HONOR के कार्यकारी ने मैजिक V को एक-दो बार गिरा भी दिया. हिंग फोन का एक और मुख्य आकर्षण है और HONOR का कहना है कि यह एयरोस्पेस-ग्रेड सामग्री से बना है. जब फोल्ड किया जाता है, तो फ्रेम के बीच बमुश्किल कोई अंतर होता है, जिसने HONOR मैजिक V को अब तक का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन होने का खिताब हासिल करने में मदद की है, जिसकी फोल्डेड मोटाई 14.3mm और अनफोल्डेड थिकनेस 6.7mm है.

HONOR Magic V Battery

हुड के तहत, आपको क्वालकॉम से लेटेस्ट और महानतम मिलता है – 4nm स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 5G SoC. इसके एआई प्रदर्शन में 300% की वृद्धि का दावा किया गया है, जो मैजिक यूआई को मैजिक लाइव एआई इंजन के माध्यम से यूजर के उपयोग परिदृश्यों के अनुकूल बनाने में मदद करता है. डिवाइस की बैटरी 4750mAh है, जो66W वायर्ड सुपरचार्ज को सपोर्ट करता है, यानी फोन केवल 15 मिनट में जीरो से 50 परसेंट चार्ज हो जाएगा.

HONOR Magic V Camera

आपको पीछे की तरफ ट्रिपल स्नैपर सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP प्राइमरी, 50MP स्पेक्ट्रलली एन्हांस्ड, और 50MP अल्ट्रावाइड कैमरे शामिल हैं. सेल्फी के लिए, आपको डुअल 42MP कैमरा मिलता है, एक बाहरी में और एक आंतरिक डिस्प्ले में.

Related Articles

Back to top button