अपराध

जहरीली शराब कांड के अपराधियों पर पुलिस की सख्त कार्यवाही, JCB से मकान किए जमींदोज

भिंड: एमपी के भिंड जिले के इंदुर्खी गांव में हुए जहरीली शराब कांड की घटना में पुलिस प्रशासन ने मंगलवार को एक और अपराधी के मकान को धराशाई कर दिया. यहां गोलू सिरोठिया नाम के इस अपराधी के इंदुर्खी गांव में मौजूद मकान को पुलिस प्रशासन के अमले ने JCB से जमींदोज कर दिया. बता दें कि जहरीली शराब के केस में प्रशासन ने अपराधियों को चिह्नित किया था. जिसके पश्चात् इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया है.

दरअसल, बीते दिनों इंदुर्खी गांव में जहरीली शराब पीने से 4 व्यक्तियों की जान चली गई थी. इस मामले में पुलिस ने कड़ाई से कार्यवाही करते हुए अब तक आठ अपराधियों को अरेस्ट कर लिया है. इसके साथ ही 2 दिन पहले ही भिंड शहर के स्वतंत्र नगर में धर्मवीर बघेल नाम के एक अपराधी के निर्माणाधीन मकान को पुलिस प्रशासन ने जमींदोज कर दिया था.

वही इसी कार्यवाही को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को भिंड के पुलिस प्रशासन ने इंदुर्खी गांव में मौजूद एक अन्य अपराधी गोलू सिरोठिया के मकान को भी तोड़ने की कार्रवाई की है. मकान को तोड़ने की कार्रवाई के चलते बड़े आँकड़े में पुलिस बल भी गांव में तैनात रहा. इस केस को लेकर भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि इस ढंग का अपराध कोई भविष्य में कोई न करें, इसके लिए ऐसी कार्यवाही होना आवश्यक है, जिससे बदमाशों के हौसले पस्त हो जाएं.

Related Articles

Back to top button