सोखा ने झाड़-फूंक के बहाने महिला से किया दुष्कर्म, बच्चा न होने से थी परेशान

गोरखपुर, गोरखपुर के सिकरीगंज की एक महिला के साथ संतकबीरनगर के एक सोखा ने झाड़-फूंक के बहाने दुष्कर्म किया। महिला व उसका पति शादी के कई वर्ष बीत जाने के बाद भी बच्चा न होने से परेशान थे। पुलिस ने सोखा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी में है।

मुकदमा दर्ज कर आरोपित को जेल भेजने की तैयारी में पुलिस

महिला के पति ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि वह व उसकी पत्नी संतकबीरनगर के धनघटा थाने के खाजो निवासी सोखा विनोद के पास झाड़-फूंक के लिए जाते थे। इस बीच सोखा उनके घर पर आ गया और झाड़-फूंक करने के लिए कहा। सोखा ने कपूर लाने के उन्हें बाजार भेज दिया और उनके मां-पिता को भी किसी बहाने घर से बाहर भेज दिया और उनकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। उनके घर पहुंचने पर पत्नी ने सोखा की करतूत के विषय में बताया।

मामले की सूचना पाकर वहां गांव वाले भी पहुंच गए और उन्होंने जमकर सोखा की पिटाई की। बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसने सोखा के विरुद्ध दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

प्रेमिका ने शादी के लिए बनाया दबाव, युवक ने की आत्महत्या

गोरखपुर के उनवल नगर पंचायत उनवल के वार्ड नंबर चार में वार्डवासी 22 वर्षीय माेनू ने प्रेमिका के द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने पर आत्महत्या कर ली है। युवक ने पहले भी जान देने की कोशिश की थी। वह दो बार अपने हाथ की नश काट चुका था। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है। मोनू उनवल में एक निजी चिकित्सक के यहां काम करते थे। इस बीच चिकित्सक उनके घर उन्हें बुलाने पहुंचे तो उनकी बहन ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा भीतर से नहीं खुला। किसी तरह से लोग दरवाजा खोलकर भीतर गए तो देखा कि मोनू का शव फंदे से लटक रहा है।

उसके कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिस पर उसने लिखा है कि उसकी शादी होने वाली थी, लेकिन दो सप्ताह से एक युवती फोन पर उससे शादी के लिए दबाव बना रही है। इसे लेकर वह परेशान हो गया है। मोनू प्रेमिका के अपहरण के आरोप में दो माह के लिए जेल भी जा चुका है। मोनू दो भाईयों में छोटे थे। उनके पिता मुंबई में पेंट पालिश का काम करते हैं। मोनू के बड़े भाई की शादी हो चुकी है। मोनू की भी शादी होने वाली थी। उनके बड़े भाई ने थाने में प्रेमिका के घरवालों के विरुद्ध तहरीर दी है। खजनी पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

Related Articles

Back to top button