इस दिग्गज क्रिकेटर हेयरस्टाइल देख अश्विन की छूटी हंसी, देंखे वीडियो

नई दिल्ली: भारत के साथ ही क्रिकेट को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है. कई बार क्रिकेटर्स अपने खेल की वजह से बल्कि दूसरे कारणों से चर्चा में रहते हैं, जिसे दर्शकों और दूसरे क्रिकेटर्स के द्वारा के पसंद किया जाता है. कई क्रिकेटर्स मैदान पर अपने हेयरस्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. भारत के करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने हेयरस्टाइल को लेकर भी बहुत ही ज्यादा पसंद किए जाते थे. वह लंबे बाल रखते थे. आज हम आपको ऐसे ही एक खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो अपने हेयरस्टाइल के फेमस रहा है. 

ये खिलाड़ी खेल से ज्यादा इस वजह से रहा फेमस 

ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपने खेल से क्रिकेट जगत पर एक दशक तक राज किया है. ऑस्ट्रेलिया स्पिनर कॉलिन मिलर (Colin Miller) अपने खेल से ज्यादा अपने हेयरस्टाइल के लिए फेमस रहे हैं. मिलर ने अपने करियर में 18 टेस्ट मैच खेले. इस दौरान उन्होंने 62 विकेट अपने नाम किए थे और उन्हें वनडे क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला था. मिलर जब मैदान पर उतरते थे, तब वह अपने बालों को अलग-अलग रंग से रंग लेते थे, जिससे दर्शकों का ध्यान उनकी तरफ जाता था. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेयर किया वीडियो

कॉलिन मिलर के मैच के दौरान अपने बालों के कलर करने के कारण वह बहुत बार हंसी का पात्र भी बने. अब मिलर क्रिकेट के मैदान पर दिखाई नहीं देते हैं. तो उनके जन्मदिन के दिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नीले बालों में दिख रहे हैं. वीडियो साल 2001 में सिडनी टेस्ट मैच का है, इस वीडियो में वेस्टइंडीज के कर्टनी वॉल्श को मिलर गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. वॉल्श अपने गेंदबाज मिलर को रंगीन बाल में देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. कुछ देर के लिए बल्लेबाज वॉल्श पहले जी भर कर हंसते हैं फिर गेंद का सामना करते हैं. वहीं, कॉलिन भी वॉल्श की इस हरकत को देखकर मुस्कुराने लग जाते हैं.

अश्विन ने किया रिएक्ट 

अब इस वीडियो पर भारत के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपना रिएक्शन दिया है और उन्होंने अपनी हंसी की इमोजी भी शेयर की है. अब फैंस भी इस वीडियो को देखकर रिएक्ट कर रहे हैं. रविचंद्रन अश्विन अभी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अभी भी वह टेस्ट में भारत के नंबर एक स्पिनर हैं. उनके नाम 400 से विकेट दर्ज हैं. 

Related Articles

Back to top button