10 फरवरी 2022 राशिफल- इन राशि के जातको का आज हो सकता है प्रमोशन

10 फरवरी 2022 राशिफल-

मेष- आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आपका अधिकांश समय बच्चों के साथ बीतेगा। आप बच्चों के साथ मॉल में शॉपिंग करने भी जा सकते हैं। व्यापार के सिलसिले में मित्रों से बातचीत होगी। जिसका आपको भविष्य में फायदा होगा। आज बेरोजगारों को भी रोजगार मिल सकता है। प्राइवेट नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। लवमेट्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं। सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। 

वृष- आशावादी बनें और उज्ज्वल पक्ष को देखें। आपका विश्वास और आशा आपकी इच्छाओं और आशाओं के लिए नए द्वार खोलेगा। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके माध्यम से आपको आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे। अगर आप अपने करीबी लोगों के साथ समय नहीं बिताते हैं, तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं।

मिथुन- आज के दिन भविष्य को देखते हुए कुछ ऐसे काम करें जिससे आपको समय पर आर्थिक मदद मिल सके. हालांकि ऐसा समय अभी निकट नहीं है, लेकिन धीरे-धीरे करने से भविष्य में सुरक्षा सुनिश्चित होगी। किसी परिचित से मिलने के लिए आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं। आज आपकी मानसिक स्थिति दुविधा में रहेगी। जिससे महत्वपूर्ण निर्णय ना लेने की सलाह दी जाती है। कोई नया कार्य प्रारंभ न करें। कर्ज से मुक्ति मिलने के योग हैं और नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकता है। निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें, नहीं तो आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। कोई चल या अचल संपत्ति पारिवारिक विवाद की समस्या से निजात दिलाएगी। 

कर्क- आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपको कोई भी काम दूसरों की राय लेकर ही शुरू करना चाहिए। ऑफिस में आपको सावधान रहने की जरूरत है। एक गलत कदम आपको मुश्किल में डाल सकता है। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन थोड़ा निराशाजनक रहेगा। हरी उड़द की दाल किसी जरूरतमंद को दान करें। आपकी परेशानी दूर हो जाएगी। आप खुद को तनाव मुक्त महसूस करेंगे। 

सिंह- व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी. लंबी अवधि के निवेश से बचें और अपने दोस्तों के साथ बाहर जाकर कुछ खुशी के पल बिताएं। आपका लापरवाह रवैया आपके माता-पिता को दुखी कर सकता है। कोई भी नया प्रोजेक्ट शुरू करने से पहले उनकी राय भी जान लें। 

कन्या- आज आपकी यात्रा आरामदायक रहेगी. नए कपड़े मिलेंगे। आमदनी बढ़ने की उम्मीद है, कार्यक्षेत्र में लाभ होगा। शत्रु भयभीत रहेगा। आपका स्वास्थ्य और ऊर्जा का स्तर आपके काम में आपका साथ नहीं देगा। यात्रा फायदेमंद लेकिन महंगी साबित होगी। अपने पार्टनर और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताएं।  

तुला- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. कई जिम्मेदारियां भी पूरी होंगी। आपको अपनी मेहनत के कारण सफलता मिलने की संभावना है। दूसरों के प्रति आपका रवैया उदार रहेगा। व्यापार और नौकरी में कुछ सोचे हुए काम पूरे करने से आपको खुशी मिल सकती है। 

वृश्चिक- अगर आपको पर्याप्त आराम नहीं मिल रहा है तो आप काफी थकान महसूस करेंगे और आपको अतिरिक्त आराम की जरूरत होगी. बड़ी योजनाओं और विचारों से कोई आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में अच्छी तरह से जांच-पड़ताल कर लें। ऐसा लगता है कि आप पारिवारिक मोर्चे पर बहुत खुश नहीं हैं और कुछ बाधाओं का सामना कर रहे हैं। 

धनु- आज आपके कामकाज में सुधार होगा. ऐसी स्थितियां आ सकती हैं जो आपको बिना सोचे समझे कार्य करने के लिए प्रेरित करेंगी। किसी भी काम की सीमा निर्धारित करें और खुद पर नियंत्रण रखें। अलग-अलग दृष्टिकोणों के कारण आपके और आपके जीवनसाथी के बीच विवाद हो सकता है। कई मामलों में प्रगति होगी। 

मकर- आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है. आप जो भी काम करें उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ करें। कई लोग आपकी मदद भी ले सकते हैं। आज लोगों को उनकी जरूरत के मुताबिक सलाह दें। सबके साथ प्रेम से पेश आओ। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। 

कुंभ- अत्यधिक तनाव और चिंता करने की आदत स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकती है. यात्रा आपको थकान और तनाव देगी – लेकिन आर्थिक रूप से फायदेमंद साबित होगी। रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा। प्रेम संबंधों में गुलाम की तरह व्यवहार न करें। 

मीन- आज धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. शुभ समाचार मिलेगा। वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। आज किसी बात को लेकर मन में अधीरता रहेगी। व्यापार में लाभ के योग हैं। अच्छी स्थितियां बन सकती हैं। अधिकारियों से सहयोग मिलेगा और मित्रों से व्यापार में लाभ होगा। बेचैनी से निजात पाने के लिए आने वाले दिनों में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं।

Related Articles

Back to top button