बप्पी दा का परिवार को बेटे के इंतज़ार, जानिए कहाँ होगा अंतिम संस्कार

हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक-संगीतकार बप्पी लाह‍िड़ी ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है. लंबे वक़्त से बीमार चल रहे बप्पी दा ने 16 फरवरी की देर रात क्रिट‍िकेयर हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली. उनके देहांत से बॉलीवुड सहित पूरा देश सदमे में है. 

सात समंदर पार LA में है बप्पी दा के बेटे: बप्पी दा के देहांत ने उनके चाहने वालों को शोकाकुल कर दिया है , पर उनके बेटे बप्पा के दुख को शायद ही कोई समझ सकता है. अपने पिता के अंतिम पलों में बप्पा लाह‍िड़ी सात समंदर पार लॉस एंजेल‍िस में थे. बप्पी लाह‍िड़ी के अंत‍िम संस्कार के लिए उनके बेटे बप्पा के लौटने की प्रतीक्षा की जा रही है. बप्पा के लौटने के उपरांत गुरुवार को बप्पी दा को अंत‍िम विदाई दी जाएगी. उनका अंत‍िम संस्कार पवन हंस श्मशान घाट में किया जाने वाला है. 

पिता से दूर रहते हुए बप्पा को हुए एक साल से ज्यादा समय: बीते वर्ष इंड‍ियन आइडल शो के बप्पी दा स्पेशल एप‍िसोड में सिंगर के पर‍िवार का एक वीड‍ियो भी देखने के लिए मिला था. बप्पी दा के पोते स्वास्तिक बंसाल ने अपने घर और दादा की उपलब्धियों को फैंस के साथ शेयर किया था. इसी बीच बप्पी दा के बेटे बप्पा लाह‍िड़ी ने कहा था कि उनके पिता एक बेहतरीन पिता हैं और उनके सबसे अच्छे दोस्त भी. उन्होंने कहा था कि वे अपने पिता को बहुत मिस करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बप्पा ने इस वीड‍ियो में कहा कि उन्हें लॉस एंजेल‍िस में एक वर्ष से अधिक वक़्त हो गया है. और हालात  की कारण से वे अपने प‍िता से मिल नहीं पाए हैं. वीड‍ियो में बप्पी दा की बेटी ने भी खुद को खुशक‍िस्मत कहा है कि उन्होंने बप्पी दा के घर जन्म लिया है. उन्होंने कहा कि बप्पी लाह‍िड़ी एक बहुत ही अच्छे पिता हैं और उन्होंने अपने दोनों बच्चों को हर खुशी दी है. 

Related Articles

Back to top button