लाइफ में मुश्किल दौर से गुजरने के बाद बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर से फिल्मों और ग्लैमर की दुनिया में देखा जा रहा है। वह अपनी वापसी करने के लिए कमर कस रही हैं। आप सभी को पता ही होगा दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुरी तरह घिर गई थीं। ऐसे में अब वह वापस उठ रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि एक तरफ सुशांत को खोना और दूसरी ओर ट्रोल करने वालों से परेशानी के बीच रिया का जीवन काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा था।

जी दरअसल उनको पुलिस-कोर्ट के चक्कर भी काटने पड़े थे हालाँकि अब उनकी जिंदगी फिर से पटरी पर लौटती नजर आ रही है। कुछ समय पहले ही रिया को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में देखा गया था। वहीं इस दौरान उनके लुक की काफी तारीफ हुई थी और अब रिया ने एक बार फिर अपनी चंद झलकियां फैंस के बीच शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में रिया ट्रेडीशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस समय रिया की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

अभी कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया और उसके जरिए रिया ने अपने फैंस को बताया कि वो करीब दो साल बाद काम पर वापस लौट आई हैं। वैसे रिया का यह लुक कमाल का है।

Related Articles

Back to top button