शाहरुख ने ट्विटर पर AskSRK सेशन के दौरान फैंस के सवालों का इस खास अंदाज में दिया जवाब

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ से सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर अपना जादू बिखेरने वाले हैं. बुधवार को इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया, जिसे देखकर फैंस खुशी से झूम उठे. इसके बाद शाहरुख ने ट्विटर पर AskSRK सेशन रखा जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के मजेदार जवाब दिए. 

शाहरुख ने जवाब देकर लूट ली महफिल

सेशन के दौरान कई फैंस ने शाहरुख खान से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल पूछे. एक फैन ने पूछा- कहां गायब हो डियर…फिल्मों में आते रहो…खबरों में नहीं. शाहरुख ने भी इस बात का मजेदार अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने लिखा- ओके…अगली बार मैं खबरदार रहूंगा. #पठान. मालूम हो कि कुछ समय पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आया था जिसके चलते वह खूब चर्चा में रहे.

आमिर से जुड़े सवाल पर शाहरुख ने दिया जवाब

शाहरुख (Shah Rukh Khan) से एक और फैन ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से जुड़ा सवाल किया. फैन ने पूछा कि, क्या आपने ‘लाल सिंह चड्डा’ देखी है? इसके जवाब में एक्टर ने कहा- अरे यार…आमिर कहता है कि पहले पठान दिखा. 

ऐसा है फिल्म पठान का टीजर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘पठान’ (Pathaan) के टीजर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर में दिखाया गया है कि दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम बिना किसी धार्मिक और जातिगत पृष्ठभूमि वाले शाहरुख खान के टाइटल कैरेक्टर का परिचय दे रहे हैं. इसके बाद बैकग्राउंड में SRK की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह पठान के किरदार के बारे में बोलते हैं कि उन्होंने अपनी राष्ट्रीय पहचान को अपने धर्म के रूप में अपना लिया है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘पठान’ के टीजर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मुझे पता है कि देर हो चुकी है…लेकिन तारीख याद रखें… पठान का समय शुरू होता है… 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में मिलते हैं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज’. 

Related Articles

Back to top button