ऑपरेशन टेबल पर लेटी नजर आई एक्ट्रेस सनी लियोनी, तस्वीर देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन उनके वीडियो और उनके फोटोज वायरल होते रहते हैं। अब इन दिनों सनी की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो लहूलुहान नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर देख उनके फैंस को काफी झटका लगा है और वो जानना चाहते हैं कि आखिर सनी को क्या हुआ है। हालाँकि हम आपको यह भी बता दें कि ये फोटो उनकी अपकमिंग वेब सीरीज से जुड़ी है।

जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज हो गई है। जी दरअसल ‘अनामिका’ थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म के रिलीज से पहले सनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ‘अनामिका’ का जमकर प्रमोशन किया है। आप देख रहे होंगे एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं जिनमें उनके शरीर और चेहरे पर जख्मों के निशान दिख रहे हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अनामिका की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में सनी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके चेहरे से लेकर पीठ तक पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सनी लियोनी  की ‘अनामिका’ वेब सीरीज के 8 एपिसोड स्ट्रीम किए जाने हैं, जिसमें समीर सोनी , सोनाली सहगल , राहुल देव , शहज़ाद शेख और अयाज खान जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button