मामूली विवाद में युवक ने की महिला की हत्या, जानिए पूरा मामला

मुंबई: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में बेटी के समक्ष मां का क़त्ल कर दिया गया। अपराधी ने मामूली विवाद में महिला का सिर दीवार में खींचकर मारा तथा उसकी जान चली गई। क़त्ल के पश्चात् अपराधी मौके से भाग गया फिर इस मामले की तहरीर पुलिस को दी गई। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा केस की तहकीकात आरम्भ की।  

वही यह घटना उल्हासनगर विट्ठलवाड़ी थाना इलाके के चिंचपाड़ा गांव की है। सुकन्या अपनी 17 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी तथा उसके पति की मौत 7 वर्ष पहले ही हो गई थी। कहा जा रहा है कि सुकन्या की जान पहचान अनिल भातसोडे़ नाम के शख्स के साथ हुई थी। दोनों विवाह करना चाहते थे। अनिल अक्सर सुकन्या से पैसे मांगा करता था। 12 मार्च को दोनों का इस बात पर विवाद हुआ था, तत्पश्चात, अनिल ने सुकन्या का सिर दीवार में दे मारा। 

वही सुकन्या की बेटी ने यह सब अपनी आंखों से देखा कि कमरे में उसकी मां जोर-जोर से चिल्ला रही है तथा अनिल उसे बेहरमी से पीट रहा है। गंभीर स्थिति में सुकन्या को हॉस्पिटल में एडमिट कराया मगर उसने दम तोड़ दिया था। क़त्ल के पश्चात् अपराधी अनिल मौके से भाग गया। मृतक महिला की बेटी ने थाने में अपराधी अनिल के खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस अपराधी अनिल भातसोड़े के खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर अपराधी की खोज के लिए टीम भेजी है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड़ के अनुसार, मृतक महिला और भातसोडे़ कई वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। लेकिन कुछ वजहों के कारण दोनों बीते 3 माह से अलग रह रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को घरवालों को सौंप दिया है।

Related Articles

Back to top button