लखीमपुर में सड़क किनारे घर के बाहर सो रहे तीन बच्चों को ट्रक ने रौंदा, दो की मौत एक घायल

 तिकुनिया की कंजड़ बस्ती में सड़क किनारे एक चारपाई पर सो रहे तीन बच्चों को तेज गति से जा रहे ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें दो बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक बालक गंभीर रूूप से जख्मी हो गया है।

तिकुनिया मंडी समिति से सटी कंजड़ बस्ती में सड़क किनारे एक ही चारपाई पर तीन बच्चे सो रहे थे। तिकुनिया से खैरटिया की तरफ तेज गति से जा रहे ट्रक ने चारपाई के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया। दो बच्चों पर ट्रक का पहिया चढ़ गया जबकि एक बच्चा उछलकर दूर जा गिरा।

ट्रक का पहिया चढ़ने से दो शंकर (16) पुत्र बुधराम, रवि (8) पुत्र कमलेश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि विनोद (18) पुत्र बेकारू घायल हो गया। मृतक दोनों बच्चे व घायल विनोद का भतीजा व भांजा था। विनोद का शंकर भतीजा था जबकि रवि उसका भांजा था।

घटना के बाद चीख पुकार से पूरा मुहल्ला दहल उठा है। पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और सूचना के बाद ट्रक की तलाश शुरू कर दी गई। लेकिन ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो चुका था। मौके पर कोतवाली पुलिस बल भी पहुंच गया। परिजन ने घटना के बाद मुकदमा दर्ज करने व चालक सहित ट्रक को कब्जे में लेने के बाद ही शव ले जाने की मांग कर हंगामा शुरु कर दिया है।

हालांकि समझाने के बाद परिजन मान गए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए ले जाने की तैयारी शुरू कर दी है। कोतवाली निरीक्षक बालेंद्र कुमार गौतम ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से घटना पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले में कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button