हरियाणा में हनी ट्रैप में फंसाने वाली महिला निकली कोरोना संक्रमित, अस्‍पताल से हुई गायब

पहले दुष्‍कर्म करने का आरोप लगाया। केस वापस लेने के लिए 30 लाख रुपये मांगे। पुलिस जांच में पकड़ी गई बिंझौल गांव की यह महिला कोरोना पॉजिटिव हुई तो उसे करनाल कल्‍पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में लाया गया। महिला वहां से फरार हो गई है। पुलिस की इस बड़ी लापरवाही की वजह से वह दूसरों को भी कोरोना संक्रमित कर सकती है।

फिलहाल दो महिला कांस्‍टेबल कविता और रजनी पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने का केस दर्ज कर लिया गया है। महिला की तलाश शुरू कर दी है। हनी ट्रैप (honey trap) का यह मामला उस समय हाईप्रोफाइल हो गया था जब कांग्रेस के जिला कोर्डिनेटर सुनील बिंझौल को भी साजिश रचने के आरोप में पकड़ा गया था। इस समय तीन आरोपित जेल में हैं।

हवलदार और दो दुकानदारों पर दर्ज हुआ था केस

बिंझौल गांव की महिला ने आरोप लगाया था कि सनौली थाना पुलिस के हवलदार और सनौली के दो दुकानदारों ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर बुलाया। सनौली में उसके साथ दुष्‍कर्म किया। सनौली थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया था। हालांकि आरोपितों को नहीं पकड़ा। इस बीच, महिला ने आरोपितों से समझौते की ऐवज में रुपये मांगने शुरू कर दिए।

तीन डीएसपी की एसआइटी ने की जांच

महिला ने पहले पांच लाख रुपये मांगे। इस बीच, बिंझौल के ही रहने वाले कांग्रेस नेता सुनील की इस मामले में इंट्री हुई। समझौते के बदले रकम की मांग 38 लाख तक पहुंच गई। आखिरकार 30 लाख रुपये में मामला खत्‍म करने पर सहमति बनी। दुकानदारों ने एसपी को अवगत करा दिया। सुनील बिंझौल का नाम आ जाने के बाद मामला हाई प्रोफाइल हो गया। एसपी ने तीन डीएसपी की संयुक्‍त कमेटी के साथ स्‍पेशल इन्‍वेस्‍टिगेशन कमेटी गठित कर दी। जांच के बाद सुनील बिंझौल को गिरफ्तार कर पांच दिन के रिमांड पर लिया। महिला और सुनील से आठ लाख रुपये बरामद भी किए।

Related Articles

Back to top button