विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों एक साथ मना रहे वकेशन, देखिए रोमांटिक Photos


विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों एक साथ वकेशन मना रहे हैं. वकेशन से कैटरीना ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी गोद में विक्की कौशल सिर रखकर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. 

आखिर कहां गए घूमने?

विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना एक साथ कहां पर घूमने गए हैं इस बात की खबर तो अभी तक किसी को नहीं है. इन दोनों ने अपने हॉलीडे डेस्टिनेशन को फिलहाल अभी तक सीक्रेट रखा है. लेकिन इतना जरूर है कि वकेशन की तस्वीरों में पीछे का जो बैकग्राउंड है वो काफी बेहतरीन है. 

तस्वीर में हुए रोमांटिक

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल ने अपने हॉलीडे की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में कैटरीना बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और उनकी गोद में विक्की कौशल सिर रखकर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में कैटरीना बोट पर बैठकर पोज देती हुई दिखीं. जबकि तीसरी तस्वीर में कैटरीना ने एक झोपड़े की तस्वीर शेयर की है. इस झोपड़े के आसपास इतनी ज्यादा ग्रीनरी है कि नजारा बेहद खूबसूरत लग रहा है. 

एक्ट्रेस ने खुद शेयर की तस्वीरें

कैटरीना कैफ ने वकेशन की इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस उनकी इन तस्वीरों पर प्यार लुटाने लगे. किसी ने इन तस्वीरों पर दिल वाला इमोजी बनाया तो किसी ने फायर वाला आइकन शेयर किया.

इससे पहले वायरल हुई थी वकेशन की ये तस्वीर

इससे पहले सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) के वकेशन की एक और तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा था. ये तस्वीर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर में ढलते हुए सूरज की किरणें समंदर के पानी पर पड़ती नजर आईं, जिसने समंदर की खूबसूरती में चार चांद लगाया. इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ही फैंस उनसे और तस्वीरों की डिमांड कर रहे थे. 

Related Articles

Back to top button