पति ने दूसरी औरत के लिए दिया धोखा तो पत्नी ने बदला लेने के लिए अपनाए ये अनोखे तरीका

Husband Cheated Wife: पति और पत्नी का रिश्ता बहुत खास होता है. हालांकि दोनों के बीच तालमेल नहीं होती तो यह रिश्ता टूटने की कगार पर भी आ जाता है. आपने अक्सर सुना होगा कि पति-पत्नी की एक-दूसरे से नहीं बनी, इसके बाद दोनों में तलाक हो गया. कई बार दोनों के बीच रिश्ता टूटने की वजह ‘धोखा’ बनता है. पति और पत्नी एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के चक्कर में अपनी शादीशुदा जिंदगी खराब कर लेते हैं.

दूसरी महिला के लिए पति ने पत्नि को छोड़ा

दूसरी तरफ पति के दूसरी महिला के साथ अफेयर से परेशान पत्नी ने बदला लेने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. world of buzz वेबसाइट की खबर के अनुसार, फिलीपींस की रहने वाली जैमिली मार्गरिटा गाल्वेज के पति ने दूसरी औरत के लिए उनको छोड़ दिया था. इसके बाद जैमिली ने अपने पति के साथ जो किया, वह जानकर पति के होश उड़ गए. 

दरअसल, जैमिली ने अपने पति से बदला लेने के लिए उसका सारा सामान ऑनलाइन बेच दिया. जब जैमिली के पति ने रिश्ता तोड़ दिया था तो वह कुछ कर नहीं सकती थी. ऐसे में जैमिली ने घर जाकर रोने के बजाय अपना फेसबुक अकाउंट खोला और लाइव हो गई. इसके बाद जैमिली ने धोखेबाज पति का सारा कीमती सामान निकालकर फेसबुक लाइव पर ही बेचने लगी. जैमिली के पति के पास ज्यादातर ब्रांडेड चीजें थीं.

फेसबुक पर लाइव बेच दिया पति का सारा सामान

जैमिली के पति के पास महंगे कपड़ों से लेकर ब्रांड्रेड जूतों का कलेक्शन था. उसके पास लिमिटेड एडिशन वाले जूते थे. हालांकि जैमिली ने फेसबुक वीडियो के कैप्शन में यह लिखा कि इन सामानों को खरीदने जा रहे लोग थोड़ा सावधान रहें, क्योंकि ये सामान श्रापित हैं. जैमिली का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि बाद में इसे फेसबुक से हटाना पड़ गया. इस लाइव का रिकॉर्डेड वीडियो अभी भी यूट्यूब पर मौजूद है. 

Related Articles

Back to top button