मिमिक्री आर्टिस्ट ने पिज्जा डिलीवरी कंपनी के वर्कर के साथ किया मजाक, देंखे वीडियो

अगर पिज्जा ऑर्डर करने के लिए कोई बॉलीवुड सेलिब्रेटी दुकानदार को फोन करे तो वह एक पल के लिए हैरान रह जाएगा. अमूमन आम पब्लिक ही पिज्जा ऑर्डर के लिए फोन करती है, लेकिन जब कोई सेलिब्रिटी फोन कर दे तो वह थोड़ा सहम जाएगा. फिलहाल, कुछ ऐसा ही एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक मिमिक्री आर्टिस्ट ने पिज्जा डिलीवरी कंपनी के वर्कर के साथ मजाक किया.

पिज्जा ऑर्डर करते वक्त निकाली आलिया की आवाज

बॉलीवुड स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आवाज निकालकर पिज्जा ऑर्डर करने के लिए उसे एक टास्क मिला और फिर लड़की ने ऑन कैमरा ऐसा करने की हिम्मत दिखाई. पिज्जा ऑर्डर करते वक्त लड़की ने हूबहू आलिया भट्ट जैसी आवाज निकाली. आवाज सुनने के बाद पिज्जा शॉप का वर्कर थोड़ा हड़बड़ा गया और नाम के साथ-साथ एड्रेस पूछने लगा.

मिमिक्री आर्टिस्ट ने पिज्जा वर्कर के साथ किया ऐसा मजाक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में चांदनी नाम की एक मिमिक्री आर्टिस्ट को पिज्जा डिलीवरी कंपनी के साथ मजाक करने के लिए आलिया भट्ट की नकल करते हुए देखा जा सकता है. मिमिक्री के दौरान लड़की ने रणबीर कपूर का भी नाम लिया. 

वीडियो में, हम महिला को पिज्जा आउटलेट पर कॉल करते हुए और बिल्कुल आलिया भट्ट की तरह बात करते हुए देख सकते हैं. आवाज़ सुनने के बाद दूसरी तरफ मौजूद कॉलर थोड़ा घबरा गया और उसने नाम पूछा, जिसका वह जवाब देती है कि आलिया, आलिया भट्ट है. फिर, शरारत करने के लिए लड़की ‘रणबीर’ से कुछ पूछने का नाटक करती है कि वह कौन सा पिज्जा खाना पसंद करेगा और फिर वेज पिज्जा के बारे में पूछताछ करती है.

देखें वीडियो-

https://youtube.com/watch?v=pfTux5NYP-8

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

ऑर्डर रिसीव करने वाले शख्स ने अपने काम के प्रति लगन दिखाई और प्रोफेशनल तरीके से हैंडल किया. शख्स ने लड़की से ऑर्डर के लिए नियरेस्ट लोकेशन के बारे में पूछा. फिर लड़की पूछती है कि क्या उनके पास शाकाहारी में कुछ है, जिस पर पिज्जा आउटलेट शख्स ने बड़े ही अदब के साथ जवाब दिया.

यह वीडियो, जो एक अप्रैल फूल डे प्रैंक (April Fool Day Prank) का हिस्सा था, इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. नेटिजन्स चांदनी की प्रतिभा के साथ-साथ ‘पिज्जा बाई’ (आलिया की कैरेक्टर गंगूबाई की तरह) की पेशेवरता को भी पसंद कर रहे हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, ‘आलिया ने धमाल मचाया, डिलीवरी बॉय को झटका लगा.’

Related Articles

Back to top button