टोरंटो में एक 21 वर्षीय भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या, विदेश मंत्री जयशंकर ने व्यक्त किया दुख

टोरंटो – टोरंटो मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार पर 21 वर्षीय एक भारतीय छात्र को गोली मार दी गई।  विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस हत्या पर दुख व्यक्त किया। “मैं इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से बहुत दुखी हूं। जयशंकर ने ट्विटर पर लिखा, “परिवार के प्रति मेरी हार्दिक सहानुभूति।

गुरुवार शाम 5 बजे कार्तिक वासुदेव को शेरबोर्न मेट्रो स्टेशन के प्रवेश द्वार के पास कई बार गोली मार दी गई, जो टोरंटो में भारतीय वाणिज्य दूतावास के करीब है, ।

पुलिस एक अश्वेत व्यक्ति की तलाश कर रही है जिसे एक हथियार के साथ अपराध स्थल से दूर जाते हुए देखा गया था। हमले की प्रेरणा अज्ञात है।

वासुदेव, जो सेनेका कॉलेज की मार्केटिंग मैनेजमेंट की डिग्री में नामांकित थे, जनवरी में कनाडा पहुंचे थे।

भारतीय वाणिज्य दूतावास ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस हत्या पर दुख व्यक्त किया, ”कल टोरंटो में भारतीय छात्र कार्तिक वासुदेव की गोली लगने से हुई दुखद मौत से हम स्तब्ध और दुखी हैं। हम परिवार तक पहुंच गए हैं और जल्द से जल्द पार्थिव शरीर के प्रत्यावर्तन में सभी संभव सहायता की पेशकश करेंगे. सेनेका कॉलेज ने एक बयान में कहा, ‘पहले सेमेस्टर के विपणन प्रबंधन के छात्र कार्तिक वासुदेव की भयानक मौत ने सेनेका समुदाय को झकझोर दिया है. श्री वासुदेव के परिवार, दोस्तों और सहपाठियों हमारे विचारों में हैं। छात्रों और कर्मचारियों को परामर्श सेवाओं तक पहुंच होगी।

Related Articles

Back to top button