ऋतिक रोशन की ‘कृष-4’ से भिड़ेगी आमिर खान की ‘लाल सिंह चढ्ढा’

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट जारी कर दी गई है.

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट जारी कर दी गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की स्क्रिप्टिंग अतुल कुलकर्णी ने की है और इसका निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं. फिल्म में आमिर खान लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे.

आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी. फिल्म में वह पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करते नजर आए थे. यह पहली बार था कि अमिताभ और आमिर ने साथ में काम किया. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म फ्लॉप हो गई और आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली.

कृष 4 से होगी लाल सिंह की टक्कर:

आमिर खान की इस फिल्म की सीधी टक्कर ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कृष-4 से होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि ऋतिक की कृष-4 भी अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म में ऋतिक रोशन एक बार फिर से सुपरहीरो कृष का किरदार निभाते नजर आएंगे. हालांकि क्योंकि दोनों ही बड़ी फिल्में हैं इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि क्या दोनों में से कोई स्टार अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलता है या नहीं.

शूटिंग लोकेशन तलाश रहे आमिर:

आमिर खान फिलहाल इस फिल्म के  लिए शूटिंग लोकेशन तलाश रहे हैं. हाल ही में आमिर फिल्म के लिए लोकेशन तलाशने धर्मशाला गए हुए थे. उन्होंने यहां अपनी टीम के साथ वक्त बिताया और आसपास की कई लोकेशन्स देखीं. फिल्म फेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान इस फिल्म के लिए 20 किलो तक वजन कम करेंगे. दंगल में हैवी मसल्स बनाने के बाद आमिर खान का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा.

आमिर खान बॉलीवुड के उन गिने चुने कलाकारों में से हैं जो अपनी फिल्म के किरदार में फिट होने के लिए लुक्स पर बहुत ज्यादा काम करते हैं. आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अंग्रेजों के गुलाम भारत वाले वक्त में बुनी गई थी. फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार में थीं.

Related Articles

Back to top button