भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने की पंजाब किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ की आलोचना

गुजरात टाइटंस ने पंजाब किंग्स को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया. ये गुजरात टीम की लगातार तीसरी जीत है. पंजाब की हार के बाद वसीम जाफर ने एक खिलाड़ी की जमकर क्लास ली है. ये खिलाड़ी पंजाब की हार में सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ है. 

इस खिलाड़ी को लगाई लताड़ 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ की आलोचना की है. गुजरात को पंजाब के खिलाफ आखिरी ओवर में जीतने के लिए 19 रनों की जरूरत थी. ओडियन स्मिथ की आखिरी दो गेंदों पर लगातार 2 छक्के लगाकर राहुल तेवतिया ने गुजरात को जीत दिलाई. जाफर ने तेवतिया की प्रशंसा की.  जाफर ने ट्वीट किया, ‘ओडियन स्मिथ द्वारा 20वें ओवर में एक भी यॉर्कर नहीं फेंके जाने से हैरान हुं. शुभमन गिल और तेवतिया की शानदार बल्लेबाजी से गुजरात ने मैच जीत लिया.’ ओडियन स्मिथ आखिरी ओवर में 19 रन नहीं बचा सके. वह पंजाब किंग्स की हार में बड़ा कारण रहे. उन्होंने अपने तीन ओवर में 35 रन दिए और कोई भी विकेट हासिल नहीं कर सके. 

हार्दिक की टीम की लगातार तीसरी जीत

आईपीएल 2022 में ये गुजरात की लगातार तीसरी जीत है. गुजरात लगातार तीन जीत हासिल करने वाली इकलौती टीम है. इस टीम को अभी तक कोई टीम आईपीएल में हरा नहीं पाई है. गुजरात ने पहले लखनऊ फिर दिल्ली और अब पंजाब को मात दी है. हार्दिक पांड्या के लिए इससे बेहतरीन कप्तानी की शुरुआत हो ही नहीं सकती थी. 

शुभमन गिल ने खेली बड़ी पारी 

पंजाब किंग्स के खिलाफ शुभमन गिल ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 59 गेंदों में 96 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और 1 छक्का भी शामिल है. शुभमन ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी आतिशी बैटिंग देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दांतों तले अंगुलियां दबा लीं. शुभमन गिल की पारी की वजह से ही गुजरात टाइटंस टीम टारगेट को इतनी आसानी से चेस कर पाई. इससे पहले शुभमन गिल ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी 46 गेंदों में 84 रन बनाए थे. वह अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत रहे हैं.

Related Articles

Back to top button