‘रामयाण’ में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने शेयर की ये तस्वीरे…

 छोटे पर्दे का फेमस धार्मिक शो ‘रामयाण’ के किरदारों को आज भी दर्शक उतना ही प्यार देते हैं जितना कि शो के शुरुआत में। रामानंद सागर के इस शो में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने पर्दे पर जो छाप छोड़ी है उसे कोई नहीं भूल सकता है। सुनील की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। ‘रामायण’ और कई टीवी शोज के अलावा सुनील फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। लॉकडाउन में शरू होने के बाद ‘रामयाण’ के सारे किरदार फिर से चर्चा में आ गए हैं। वहीं सुनील लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं। सुनील ‘रामायण’ से जुड़ी यादों के साथ अपनी पर्सनल तस्वीरें और दिलचस्प वीडियो भी फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इसी बीच सुनील ने कुछ दुर्लभ तस्वीरे और वीडियो शेयर किया है। 

‘लक्ष्मण’ उर्फ सुनील लहरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से इंटरेनट पर वायरल हो रही हैं। सुनील ने ‘रामायण’ से जुड़ी वो तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं जिन्हें देखकर आप भी एक बर को भावुक हो जाएंगे। दरअसल, ये तस्वीरें और वीडियो रामायण के कैसेट के विमोचन के समय की हैं। रामायण के कैसेट के विमोचन में स्वर्गीय प्रधान मंत्री श्री राजीव गांधी शामिल हुए थे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि काफी भीड़ नजर आ रही है। वहीं राजीव गांधी के साथ रामानंद सागर भी मौजूद हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में रामारण का ही गाना बज रहा है। यहां देखें पोस्ट…

सनील लहरी ने इस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दुर्लभ तस्वीरें और वीडियो, स्वर्गिय डॉ. श्री रामानंद सागर जी का स्वर्गीय प्रधान मंत्री श्री राजीव गांधी जी के साथ रामायण के कैसेट के विमोचन के समय का…।’ इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर लगातार फैंस की प्रतिक्रिया आ रही है। फैंस कमेंट कर इन तस्वीरों को वाकई में दुर्लभ बता रहे हैं। उनका कहना है कि इससे पहले उन्होंने कभी इन तस्वीरों को नहीं देखा।

Related Articles

Back to top button