OPPO भारत में अपना टैबलेट करने जा रहा है लॉन्च, कीमत और फीचर्स का हुआ खुलासा

OPPO Pad Indian Launch Timeline And Price Tipped: हाल ही में दुनिया भर में टैबलेट की बढ़ती मांग के साथ ओप्पो (OPPO) ने इस साल की शुरुआत में बाजार में अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया, जिसे ओप्पो पैड (OPPO Pad) कहा गया. टैबलेट को चीन में पेश किया गया था. एक नई रिपोर्ट बताती है कि यह जल्द ही भारत में प्रवेश करेगा. टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, ओप्पो पैड जल्द ही भारत में लॉन्च होगा. टिपस्टर का कहना है कि टैबलेट जून के अंत और जुलाई के बीच भारत में लॉन्च होगा. आइए जानते हैं OPPO Pad की कीमत और फीचर्स…

OPPO Pad Price In India

टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार, देश में ओप्पो पैड (OPPO Pad) की कीमत 25,000 से 30,000 रुपये के बीच होगी चीन में ओप्पो पैड की कीमत 2,299 युआन से शुरू होती है, जो मोटे तौर पर 27,500 रुपये के बराबर होती है. टिप्सटर के मुताबिक, ओप्पो द्वारा भारत में इसी समय सीमा के दौरान रेनो 8 सीरीज (Reno8 Series) के स्मार्टफोन लॉन्च करने की भी उम्मीद है.

OPPO Pad Specifications

ओप्पो पैड (OPPO Pad) 11 इंच के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले के साथ आता है जो 1600 x 2560 पिक्सल का क्वाड एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 16:10 आस्पेक्ट रेशियो और 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट प्रदान करता है. यह 1500:1 कंट्रास्ट रेशियो, HDR10 और P3 वाइड कलर गैमिट ​​प्रदान करता है.

OPPO Pad Battery

हुड के तहत, टैबलेट में स्नैपड्रैगन 870 SoC है जिसे 8GB तक LPPDR4x रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. टैबलेट बड़ी 8360mAh बैटरी के साथ आता है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

OPPO Pad Camera

टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. ऑडियो के लिए OPPO Pad में Dolby Atmos और Hi-Res ऑडियो सर्टिफिकेशन के साथ क्वाड-स्पीकर सेटअप है. यह एंड्रॉइड 11-आधारित ColorOS आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है.

Related Articles

Back to top button