रणबीर-आलिया की इस मूवी ने रिलीजिंग के पहले ही मिली खास सफलता

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी कई वर्षों सालों से चर्चाओं में बने हुए है और दर्शकों को इसकी रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। अब जब कि ये स्टार कपल शादी के बंधन में बंध गए है, तो फैंस उनको ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए और भी अधिक उत्साहित हैं। दोनों के विवाह से पहले मूवी के गाने केसरिया का टीजर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था और अब इस मूवी ने एक और खास उपलब्धि अपने नाम कर ली है।

इस दिन वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र: अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर शिवा का रोल प्ले कर रहे है, वहीं आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नज़र आ रहे है। यह मूवी अभी अपने पोस्ट प्रोडक्शन में है, फिलहाल रिलीज की डेट सामने आ गए है । ये मूवी 9 सितंबर 2022 को बड़े पर्दे पर वर्ल्ड वाइड रिलीज के लिए तैयार है और इससे पहले ब्रह्मास्त्र ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके है।

ख़बरों की माने तो वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स ने आलिया और रणबीर कपूर की मूवी  ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा को ग्लोबल थ्रियेटिकल  रिलीज की लिस्ट में भी आ चुका है। ख़बरों की माने तो जिसके पूर्व इस लिस्ट में लव एंड थंडर, ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर, अवतार: द वे ऑफ वॉटर फॉर 2022 जैसी हॉलीवुड मूवी ही शामिल थीं और ब्रह्मास्त्र बॉलीवुड की ऐसी पहली मूवी है, जिसे वैश्विक थ्रियेटिकल रिलीज स्लॉट में जोड़ा गया है।

Related Articles

Back to top button