सैमसंग गैलेक्सी M22 को मिल रहा ये नया एंड्रॉयड अपडेट, पढ़े पूरी खबर

सैमसंग गैलेक्सी M22 को एक नया एंड्रॉयड अपडेट मिल रहा है। कंपनी इस फोन को एंड्रॉयड 12 आधारित One UI 4.1 दे रही है। सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी M22 के लिए एंड्रॉयड 12 पर आधारित One UI 4.1 अपडेट फर्मवेयर वर्जन M225FVXXU4BFD8 और अप्रैल 2022 एंड्रॉइड सुरक्षा पैच के साथ आता है। यह सऊदी अरब और यूएई में गैलेक्सी M22 यूनिट के लिए मॉडल नंबर SM-M225FV के साथ उपलब्ध है।अगले कुछ दिनों में और अधिक देशों तक पहुंचने की संभावना है। Samsung ने हाल ही में Samsung Galaxy A31 के लिए सिक्योरिटी अपडेट रोल आउट किया था।

One UI 4.1, सैमसंग की कस्टम स्किन का लेटेस्ट वर्जन है, जो रैम प्लस फीचर प्रदान करता है। यह कस्टमर्स को गूगल डुओ लाइव शेयरिंग, स्मार्ट विजेट्स और बेहतर लो-लाइट पोर्ट्रेट फोटोग्राफी जैसे फीचर देता है। इसके अलावा, अपडेट स्मार्ट कैलेंडर और कुछ कैमरा परिवर्तन भी लाता है। योग्य सैमसंग गैलेक्सी M22 यूजर्स को लेटेस्ट अपडेट ऑटोमेटिक प्राप्त होगा। इसके अलावा जो यूजर्स इस अपडेट को इंस्टॉल करना चाहते है, वो सेटिंग> सॉफ़्टवेयर अपडेट> डाउनलोड और इंस्टॉल पर जाकर मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं। यूजर्स अपने सैमसंग स्मार्टफोन को तब ही अपडेट कर सकते हैं, जब वे एक मजबूत वाई-फाई से जुड़े हों और उनका फोन चार्जिंग पर लगे हों।बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M22 को पिछले साल सितंबर में चुनिंदा बाजारों में लॉन्च किया गया था।

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) सुपर एमोलोड डिस्प्ले है।यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है, जिसे 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है। इसके इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। गैलेक्सी M22 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और दो 2-मेगापिक्सल के सेंसर हैं। इसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी मिलता है। स्मार्टफोन में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

Related Articles

Back to top button