जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं शहनाज गिल

 शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पंजाब कि ये कटरीना कैफ अपने डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। हाल ही में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में हॉट लुक्स से धूम मचाने वाली शहनाज अपने फैंस के दिलों पर छा गई हैं। तो वहीं अब सना का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्रिटनी स्पीयर्स के गाने पर किलर मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं।

‘बिग बॉस 13’ में अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतने वाली शहनाज अब काफी बोल्ड हो चुकी हैं। उनके चाहने वालों की एक लंबी फेहरिस्त है, जो उनकी एक-एक अदाओं के कायल रहते हैं। तो वहीं इन दिनों एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में बनी हुई हैं। हाल ही में सना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो ब्रिटनी स्पीयर्स के सॉन्ग ‘Work Bitch’ पर गजब का डांस दिखा रही हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में उनका अंदाज काफी कातिलाना है। सना के फैंस भी इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। यहां देखें वीडियो…

शहनाज के इस वीडियो पर फैंस प्यार लुटा रहे। एक यूजर ने लिखा बिग बॉस की अब तक की सबसे प्यारी कंटेस्टेंट रही हैं सना। वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘नजर ना लगे’। तो किसी ने कहा, आग लगा दी तुमने सना, हमें तुम्हारी फिल्म का इंतजार है’। इस पोस्ट पर अब तक 4.80 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। लोग शहनाज को इस तरह डांस करता देख खुश हो रहे हैं।  

बता दें कि शहनाज गिल की डेब्यू फिल्म में पहले सलमान खान के जीजा और अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा नजर आने वाले थे। पर अब खबर आ रही है कि उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके पीछे की वजह क्रिएटिव मतभेदों को बताया जा रहा है। फिलहाल फिल्म में सना के अपोजिट कौन हीरो होगा इसपर सस्पेंस बना हुआ है। 

Related Articles

Back to top button