Samsung बहुत जल्द Galaxy M13 5G स्मार्टफोन को करने जा रहा लॉन्च, डिजाइन देख लोगो ने कही ये बात

Samsung जल्द ही कई मार्केट्स में Galaxy M13 5G मिड-रेंज स्मार्टफोन की घोषणा करने वाला है. Galaxy M13 5G को हाल ही में TUV, ब्लूटूथ SIG और FCC सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया था. हैंडसेट के लिए एक सपोर्ट पेज पिछले हफ्ते सैमसंग यूके की वेबसाइट पर लाइव हुआ था. अब पॉपुलर टिप्सटर इवान ब्लास ने Galaxy M13 5G के हाई-रिजॉल्यूशन रेंडरर्स को यह दिखाने के लिए शेयर किया है कि यह कैसा दिखता है और यह किस रंग में आएगा.

Samsung

Samsung Galaxy M13 5G Image Leaked

Samsung Galaxy M13 5G की इमेज से पता चलता है कि यह कम से कम तीन रंगों जैसे गहरे हरे, सफेद और पीच में उपलब्ध होगा. डिवाइस के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच स्क्रीन है, जिसमें नीचे की तरफ मोटा बेजल है. पिछली रिपोर्टों में दावा किया गया है कि Galaxy M13 5G में पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा यूनिट है. हालांकि, लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि यह ट्रिपल कैमरा यूनिट और एक एलईडी फ्लैश से लैस है. डिवाइस के दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है, जो एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटिग्रेटेड है.

Samsung Galaxy M13 5G Specifications

रिपोर्टों से पता चला है कि Galaxy M13 5G एक 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन से लैस होगा जो HD + रिजॉल्यूशन प्रदान करता है. डिवाइस के फ्रंट कैमरे पर कोई शब्द नहीं है. इसके रियर शेल में 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होने की उम्मीद है. Galaxy M13 5G की बैटरी के बारे में कुछ पता नहीं चला है, लेकिन उम्मीद है कि यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. 

Galaxy M13 5G की अन्य विशेषताओं में एक डुअल-सिम स्लॉट, 5G, वाई-फाई, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल हैं. हैंडसेट इस महीने की शुरुआत में डेब्यू कर सकता है.

Related Articles

Back to top button