आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर के आने के बाद अब लोग इसके बायकाट की कर रहे मांग….

 आमिर खान के फैन्‍स बेसब्री से उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। फिल्‍म का ट्रेलर तो आ चुका है, लेकिन इसके आते ही लोगों ने इस फिल्‍म का बायकाट करना शुरू कर दिया है। इंटरनेट मीडिया पर ‘बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा’ (BoycottLaalSinghChaddha) काफी ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। ओटीटी पर भी ये फिल्‍म मौजूद है। फिल्‍म को कापी करने को लेकर भी लोग काफी नाराज हैं। लोगों का आरोप है कि आमिर खान पहले ऐसे बहुत से विवादित बयान दे चुके हैं, जो भारतीय सभ्‍यता और संस्कृति के खिलाफ है। लोग आमिर खान की एक्‍स वाइफ किरण राव के पुराने विवादित बयान का एक बार फिर विरोध करते दिख रहे हैं।

jagran
jagran

ट्विटर पर एक यूजर ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध करते हुए लिखा, देश असहिष्णु हो गया है और वह भारत को छोड़ना चाहते हैं।’ दूसरे यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा, दोस्‍तों करीना कपूर खुद बोलती हैं कि वे अपनी फिल्‍में नहीं देखती, तो हमें भी उनकी फिल्‍में देखने नहीं जाना चाहिए। वहीं कई यूजर्स ने मीम्‍स भी शेयर किए हैं और अमिर खान को ट्रोल किया है।

jagran

हाल ही में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने आमिर खान और उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध किया। इस दौरान आमिर खान के पोस्टर फाड़कर सड़कों पर जला दिए गए। सनातन रक्षक सेना ने भी आमिर के पुराने बयान का विरोध किया।

jagran

आमिर खान चार साल बाद फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से सिनेमाघरों में वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ है, जो फ्लॉप रही। लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फैन्स के बीच इसे लेकर काफी बवाल है फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर होंगी। आमिर खान की यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी और फिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का बॉक्स ऑफिस पर सीधा मुकाबला होगा। लेकिन आखिरी वक्त में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट बदलकर 11 अगस्त कर दी गई।

Related Articles

Back to top button