कानपुर में दो दोस्तों ने हाइस्कूल की छात्रा को होटल के कमरे में जबरन बीयर पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो

गुजैनी के होटल के कमरे में हाईस्कूल की छात्रा रो-रोकर इज्जत की भीख मांगती रही और कहती रही- प्लीज मुझे छोड़ दो, लेकिन हवस में अंधे दो दोस्तों को तरस नहीं आया। दोनों दोस्तों ने छात्रा को जबरन बीयर पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बनाया। छात्रा के गिड़िगड़ाने पर दोनों ने उसे छोड़ा तो उसने घर पहुंचकर आपबीती सुनाई। इसपर स्वजन और परिचितों ने होटल के कमरा नंबर 102 से दोनों युवकों को दबोचकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो, आइटी एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया है।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनकी 16 वर्षीय बेटी हाईस्कूल की छात्रा है। बुधवार दोपहर वह संदिग्ध हालत में लापता हो गई थी। घर से दो लाख रुपये और एक मोबाइल गायब था। उन्होंने मामले में क्षेत्र के दो युवकों पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुरुवार शाम छात्रा बदहवास हालत में घर पहुंची तो स्वजन हैरान हो गए। पूछने पर उसने रोते हुए बताया कि बुधवार देर रात करीब ढाई बजे दोनों दोस्त ले गए और रातभर शहर भर में घुमाते रहे। गुरुवार दोपहर को वो लोग उसे गुजैनी स्थित होटल वीआर पैलेस की पहली मंजिल के कमरा नंबर 102 में ले गए। आरोप है कि छात्रा रो रोकर छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन दोनों दोस्तों ने नहीं सुनी और जबरन उसे बीयर पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाया।

पूरी घटना सुनने के बाद स्वजन होटल पहुंचे और दोनों को अर्द्धनग्न हालत में पीटते हुए बाहर लाकर पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि कमरे की चादर, मोबाइल आदि साक्ष्य कब्जे में लिए गए हैं। दोनों युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो, अपराधिक गतिविधि, आइटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेजा है। वहीं, छात्रा का भी मेडिकल कराया गया है। साथ ही होटल के कर्मचारियों की भूमिका की भी जांच की जाएगी।

Related Articles

Back to top button