अवैध संबंध का शक करती थी पत्नी, गला घोंटकर पति ने किया कत्ल

मेरठ: मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहनपुरी में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया और फिर पुलिस के पास जाकर खुद सरेंडर भी कर दिया। उसने पुलिस थाने जाकर कहा कि वो अपनी पत्नी की हत्या करके आया है। युवक ने अपनी पत्नी की हत्या, उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर की थी। आरोपी का कहना है कि उसकी पत्नी उसपर किसी और से अवैध संबंध रखने का संदेह करती थी, जिसके कारण दोनों के बीच कई बार लड़ाई हुई। इसी वजह से इस बार भी दोनों के बीच लड़ाई हुई और गुस्से में उसने पत्नी का गला दबा दिया, जिससे उसकी जान चली गई। 

उसने बताया कि दुपट्टे से गला दबाकर उसने पत्नी को मार डाला। हत्या करने के बाद वो खुद थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना बताई। उसने पुलिस के सामने हत्या करने की बात स्वीकार की और बताया कि पत्‍नी अवैध संबंधों को लेकर शक करती थी। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और अब परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। आरोपी अजीत ने बताया कि उसका उसकी पत्नी के साथ सुबह झगड़ा हो गया था। सिविल लाइन थाने के मोहनपुरी में अजीत अपने परिवार संग रहता है। 2012 में उसकी शादी मोदीनगर की सीमा के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। 

अजीत की पत्नी को काफी समय से उसके नाज़ायज़ संबंध होने का शक था। इस पर अक्सर दोनों के बीच विवाद होता और सोमवार को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। दोनों अपने कमरे में थे और झगड़े में ही गुस्से में अजीत ने पत्नी का गला दुपट्टे से घोंट दिया। जिसके बाद सीमा ने छटपटा कर दम तोड़ दिया। अजीत इसके बाद पुलिस थाने गया और उन्हें बताया कि उसने पत्नी को मार डाला। पुलिस ने अजीत के घर जाकर सीमा की लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि मौके से हत्या में इस्तेमाल की गई चुन्नी बरामद कर ली गई है।

Related Articles

Back to top button