क्रिप्टोकरेंसी में उतार-चढ़ाव का दौर जारी, बीते 24 घंटे में एथेरियम में आई गिरावट,पढ़े पूरी खबर

यह साल क्रिप्टोकरेंसी में इंवेस्ट करने वाले निवेशकों के लिए बहुत खराब रहा है।2022 शुरू होने के बाद से ही बिटकॉइन जैसी कई बड़ी क्रिप्टोकरेंसीज में गिरावट देखी गई है। बिटकॉइन, एथेरियम, टेथर और यूएसडी कॉइन जैसी बड़ी क्रिप्टोकरेंसीज में अभी भी उतार-चढ़ाव का दौर जारी है। बीते 24 घंटे की बात करें तो बिटकॉइन, एथर और टेथर में मामूली गिरावट दर्ज की गई है।

Bitcoin में बीते 24 घंटे में आई गिरावट

सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन की बात की जाए तो इसमें बीते 24 घंटे में 1.4 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, अगर पिछले 7 दिनों की बात की जाए तो इसमें 5.7 फीसद की गिरावट देखी गई है। बिटकॉइन की कीमत 21,000 डॉलर से नीचे फिसलकर 20,617 डॉलर पर पहुंच गई है।

एथर में पिछले 24 घंटे में आई 1.7 फीसद की गिरावट

दूसरे नंबर की इस बड़ी क्रिप्टोकरेंसी एथर की बात करें तो इसमें पिछले 7 दिनों में 2.9 फीसद की गिरावट देखी गई है। वहीं, बीते 24 घंटे में इसमें 1.7 फीसद की गिरावट आई है। इस गिरावट के साथ एथेरियम की कीमत इस समय 1,197 डॉलर पर पहुंच गई है।

Tether की कीमत

इस क्रिप्टोकरेंसी में पिछले 7 दिनों में 0.3 फीसद की गिरावट देखी गई है। वहीं, पिछले 24 घंटे की बात करें तो इसमें 0.1 फीसद की गिरावट देखी गई है। इस गिरावट के साथ इस क्रिप्टोकरेंसी की कीमत अभी 1 डॉलर से नीचे फिसलकर 0.999 डॉलर पर पहुंच गई है।

USD Coin का हाल

इस क्रिप्टोकरेंसी में बीते 24 घंटे से कोई हलचल देखने को नहीं मिली है। हालांकि, पिछले 7 दिन की बात करें तो इसमें 0.3 फीसद की गिरावट देखने को मिली है। इस समय इस क्रिप्टो की प्राइस 1 डॉलर पर स्थिर है।

Dogecoin की कीमतों में भी गिरावट

Dogecoin क्रिप्टोकरेंसी की बात करें तो इसमें बीते 24 घंटे में 2.5 फीसद की गिरावट दर्ज की गई है। वहीं, अगर बीते सात दिनों का डाटा देखा जाए तो इसमें 10 फीसद से ज्यादा की गिरावट आई है। इस गिरावट के साथ इसकी कीमत 0.062 डॉलर पर पहुंच चुकी है।

Related Articles

Back to top button